फिल्म लाहौर 1947 के लिए साथ आये सनी देओल, आमिर व राजकुमार संतोषी

0
176
साभार : सोशल मीडिया (निर्देशक राजकुमार संतोषी, अभिनेता सनी देओल व अभिनेता आमिर खान)

सनी देओल के फैन्स के लिए एक बड़ी गुड न्यूज है। इस बारे में पहले ही घोषणा हो चुकी थी। मगर अब आधिकारिक ऐलान हो गया है। जहां गदर 2 से तारा सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया।

अब वो एक और ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आमिर खान प्रोडक्शन और सनी देओल ने मिलकर दी है। बताया है कि अगली फिल्म का नाम क्या है और इसे डायरेक्ट कौन कर रहा है।

घायल, घातक, दामिनी जैसी जबरदस्त फिल्में बना चुके राजकुमार संतोषी एक बार फिर से सनी देओल के साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं।

आमिर खान प्रोडक्शन और सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर जानकारी दी है। बताया कि उनकी अगले प्रोजेक्ट का टाइटल क्या है। उन्होंने बोला कि, वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Sunny Deol (@iamsunnydeol) & Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

आमिर और सनी देओल की ओर से जारी नोट में बताया गया है, ‘मैं और आमिर खान प्रोडक्शन की पूरी टीम इस बात का ऐलान करने के लिए बेहद एक्साइटेड और खुश है कि हमारी अगली फिल्म राजकुमार संतोषी की डायरेक्टेड और सनी देओल स्टारर लाहौर, 1947 है।

ये भी पढ़े : इस वजह से रणबीर ने एनिमल के लिए अपनी फीस में की 50 पर्सेंट की कटौती

हम इतने काबिल और शानदार सनी देओल और मेरे पंसदीदा डायरेक्टर राज संतोषी के साथ काम करने जा रहे हैं। इस नए सफर के लिए हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।

फिल्म लाहौर 1947 की कहानी एक मशहूर प्ले ‘जिस लाहौर नहीं देख्या ओ जमाई नहीं’ पर आधारित होगी। 1980 में लिखी गई इस किताब की कहानी 1947 में भारत-पाक बंटवारे पर आधारित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here