14 अगस्त 2025 को थिएटरों में रिलीज होगी वॉर 2, अयान मुखर्जी होंगे निर्देशक

0
256
साभार : गूगल

2019 की ऋतिक रोशन-स्टारर ब्लॉकबस्टर वॉर के अगले भाग वॉर 2 की रिलीज डेट सामने आ चुकीं है। सीक्वल में ऋतिक के रॉ एजेंट मेजर कबीर धालीवाल के रोल की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

एक ट्रेड सोर्स के अनुसार, ‘वॉर 2’ 14 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और हाल ही में रिलीज हुई टाइगर 3 के बाद जासूसी जगत की छठी फिल्म है।

ऋतिक ने शाहरुख के साथ टाइगर 3 में अपनी उपस्थिति का खुलासा किया। 2019 में रिलीज हुई वॉर में ऋतिक के रोल की कहानी बताई गई है, जो देश के गद्दारों के इंटेलिजेंस सिस्टम को साफ करने और कुलीन बलों में घुसपैठियों की पहचान करने के लिए उनकी तरह बन जाता है।

शाहरुख पठान से आगे निकलने से पहले फिल्म ने हिंदी फिल्म के सभी शुरुआती दिन और वीकेंड बॉक्स-आफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। यह अंतत: 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की 17वीं सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर एक बड़ी सफलता के रूप में सामने आई।

ये भी पढ़े : War 2 : ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर के बीच होगा भव्य एक्शन सीन

फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिन्होंने हाल ही में भोपाल में 1894 के यूनियन कार्बाइड गैस रिसाव पर आधारित स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द रेलवे मेन’ रिलीज की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here