हिन्दू महासभा का पठान फिल्म पर प्रतिबन्ध की मांग को लेकर प्रदर्शन

0
186

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आज यहां अगले माह प्रदर्शित होने जा रही पठान फिल्म पर प्रतिबन्ध की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। विदित हो कि बीते कुछ दिनों से पठान फिल्म में भगवा रंग को अश्लीलता के साथ प्रदर्शित करने का देशभर में विरोध किया जा रहा है।

इसी विरोध के क्रम में आज परिवर्तन चौक पर हिन्दू महासभा भी प्रदर्शन करने की तैयारी कर ही रही थी कि आज सुबह से ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी को नजरबंद कर दिया।

ये भी पढ़े : मथुरा मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता होंगे सम्मानित

उनके नजरबंद होने की खबर फैलते ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, संत महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बाबा महादेव सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता राष्ट्रीय प्रवक्ता के आवास पर जुटने लगे लेकिन पुलिस प्रशासन के समझाने बुझाने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी,

प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, संत महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बाबा महादेव सहित काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन की घेराबंदी के बीच राष्ट्रीय प्रवक्ता के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और वहीं पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं भगवाधारी है, और भगवान के अपमान को देखते हुये अगले माह रिलीज होने वाली पठन फिल्म पर तत्काल प्रतिबन्ध लगाये। वहीं प्रदर्शन में शामिल हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा

कि देश और प्रदेश में समय-समय हिन्दुत्व की भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिये बॉलीवुड इस तरह की फिल्मों को तैयार करता है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि फिल्म को तैयार करने वाली टीम के साथ-साथ सेंसर बोर्ड के उन जिम्मेदार लोगों के खिलाफ काररवाई की जानी चाहिए, जो हिन्दु समाज को आहत पहुंचाने वाला फिल्मों को प्रदर्शित होने के लिये प्रमाण पत्र जारी करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here