लखनऊ थंडर तथा चंदन हॉस्पिटल को एपी स्पोर्ट्स क्रिकेट लीग में मिली जीत

0
227

लखनऊ: लखनऊ थंडर तथा चंदन हॉस्पिटल ने एपी स्पोर्टस क्रिकेट लीग में खेले गए मुकाबलों में जीत हासिल की। लखनऊ थंडर ने पहले मैच में एफआई नर्सिंग कॉलेज को 111 रन को हराया। लखनऊ थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 215 रन बनाए।

लखनऊ थंडर से रामान्य ने 78, अमन यादव ने 30 और अश्मित कनौजिया ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया।एफआई नर्सिंग कॉलेज से विकास रावत ने पांच, अभिनव सिंह बिष्ट ने 3 विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एफआई नर्सिंग कॉलेज की पूरी टीम 104 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

ये भी पढ़ें : बिजनौर क्रिकेट लीग: मंगली टाइगर्स बिजनौर और बंगाल टाइगर्स जालिम खेड़ा जीते

एफआई नर्सिंग कॉलेज से विकास ने 26व श्रेष्ठ ने 14 रन का योगदान दिया। लखनऊ थंडर से अश्मित कनौजिया ने दो व विनोद ने 3 विकेट लिए. इस मैच के मैन ऑफ द मैच अश्मित कनौजिया चुने गए। दूसरे मैच में चंदन हॉस्पिटल ने आरआर ऑनलाइन को 7 विकेट से मात दी।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आराम ऑनलाइन से मोहम्मद फरीद ने 35 व अंशुमान सिंह ने 36 रनो का योगदान दिया। चंदन हॉस्पिटल से अरहम खान व वामन सिंह ने तीन-तीन तथा वंश खुराना ने दो विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंदन हॉस्पिटल ने मैन ऑफ द मैच अरहम खान के धुआंधार 87 रन की पारी से 7 विकेट से ये मैच जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here