जेके स्पोर्ट्स क्लब की जीत में अनुराग पाल ने झटके 6 विकेट

0
93

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच अनुराग पाल (6 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी से जेके स्पोर्ट्स क्लब ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में शैला देवी क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हराया. आरआर स्टेडियम पर गुरुवार को लीग मैच में शैला देवी क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में 19.4 ओवर में 61 रन ही बना सकी.

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट

टीम की बल्लेबाजी काफी लचर रही और टीम के 34 रन पर 6 विकेट गिर गए थे. टीम से प्रिंस चौधरी ने सबसे ज्यादा 11 रन बनाये. जेके स्पोर्ट्स क्लब से अनुराग पाल ने शानदार गेंदबाजी की और आधी टीम को वापस पवैलियन भेज दिया.

अनुराग ने अपने स्पैल में 7 ओवर में एक मैडन के साथ 20 रन देकर 6 विकेट हासिल किये. नितीश वर्मा को दो विकेट मिले. जवाब में जेके स्पोर्ट्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.1 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाकर मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : गुरमान क्रिकेट अकादमी के काम न आया शिवाशीष और विकल्प का कमाल

हालांकि जेके स्पोर्ट्स क्लब की पारी भी लड़खड़ाहट का शिकार रही. अलंकृत कृष्णा (2) और अथर्व कुमार (14) ने पारी की शुरुआत की. अथ्राब ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये और वही अकेले दहाई के आंकड़े में रन बना सके.

टीम ने 36 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद किसी तरह जीत हासिल कर ली. अंत में हर्षवर्धन ने नाबाद 7 और नितीश वर्मा ने नाबाद 5 रन बनाये. शैला देवी क्रिकेट क्लब से अजय तिवारी व प्रिंस चौधरी को 3-3 विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here