1 दिसंबर को रिलीज होगी एनिमल, कंटेंट के लिहाज से फिल्म काफी बड़ी

0
77
फोटो साभार : गूगल

11 अगस्त को सिनेमाघरों में ‘गदर 2’ और ‘ओह माय गॉड 2’ के साथ एनिमल भी रिलीज होने वाली थी, इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर खुद यह जानकारी दी है। अब केवल ‘गदर 2’ और ‘ओह माय गॉड 2’ के बीच टक्कर होगी।

संदीप ने एक वीडियो जारी करके लिखा, ‘एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।’ उन्होंने बताया कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में काफी समय लगेगा। पूरी फिल्म में कुल 7 गाने हैं, जिन्हें 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाना है। कंटेंट के लिहाज से फिल्म काफी बड़ी है और निर्देशक इसकी गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते।

https://www.instagram.com/p/CuOkekSg_1A/?hl=en

इसी के साथ संदीप ने फिल्म के टीजर को मिली प्रतिक्रिया पर दर्शकों का आभार जताया। ‘एनिमल’ में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देने वाले है। इसमें अनिल, रणबीर के किरदार के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, बॉबी विलेन होंगे। फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं।

फिल्म के सभी किरदारों के बीच के असहज रिश्तों की कहानी दिखाई जाएगी, जिनसे जूझते हुए आखिर में फिल्म का मुख्य किरदार (रणबीर) स्वभाव में जानवर (एनिमल) बन जाएगा। इस फिल्म में रणबीर गैंगस्टर बने हैं। एनिमल के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे और तीसरे भाग में दिखाई देने वाले है।

ब्रह्मास्त्र का दूसरा भाग दिसंबर 2026 में रिलीज होगा, इसका तीसरा भाग दिसंबर 2027 में रिलीज होगा। दोनों ही फिल्मों में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा खबरें हैं कि रणबीर निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में भी दिखाई दे सकते हैं और इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी आलिया के साथ ही बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here