डॉन बास्को एफसी और अलीगंज स्पोर्टिंग को जीत के लिए बहाना पड़ा पसीना

0
95

लखनऊ। डॉन बास्को एफसी और अलीगंज स्पोर्टिंग को लखनऊ जिला फुटबॉल लीग -2023 में जीत के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में आज खेले गए दोनों मैच संघर्षपूर्ण रहे जिसका मैच देखने आये खेल प्रेमियों ने जमकर लुत्फ उठाया।

लखनऊ जिला फुटबॉल लीग -2023

पहले मैच में डॉन बास्को एफसी ने सैटसन एफसी के खिलाफ 5-2 से जीत दर्ज की। डॉन बास्को एफसी ने तेज शुरुआत की और खेल के शुरू में रोजवेल ने तीसरे और अंकित ने पांचवें मिनट में गोल दागते हुए टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

वहीं 2 गोल से पिछड़ गयी सैटसन एफसी से फरजान ने मोर्चा संभाला और 16वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पास पर गोल दागा।

हालांकि डॉन बास्को से आकाश ने 19वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी गोलकीपर को छकाते हुए बाएं तरफ से मिले पास पर गोल दागा। वहीं एक मिनट बाद ही विष्णु ने गोल दागकर स्कोर 4-1 कर दिया। दूसरी ओर 29वें मिनट में सैटसन एफसी के लिए फरजान ने दूसरा गोल दागा।

ये भी पढ़ें : डॉन बास्को एफसी व बिग ब्लू की आसान जीत

मध्यांतर के बाद डॉन बास्को एफसी से रोजवेल ने खेल के 46वें मिनट में गोल दागकर टीम की बढ़त 5-2 कर दी जो अंत तक कायम रही। दूसरे मैच में अलीगंज स्पोर्टिंग ने ममता स्पोर्टिंग को 4-2 से मात दी। अलीगंज स्पोर्टिंग से पांचवे मिनट में अणर्व ने गोल दागा।

जवाब में ममता स्पोर्टिंग से तुषार ने 12वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। इसके बाद अलीगंज स्पोर्टिंग से श्रेष्ठ ने 24वें व 34वें मिनट में लगातार दो गोल दागे।

हर्षित पाल ने 62वें मिनट में गोल किया। वहीं ममता स्पोर्टिंग से राहुल ने 48वें मिनट में गोल किया लेकिन वो हार का अंतर ही कम कर सके। लीग में शुक्रवार को एलडीए ए बनाम टाइगर क्लब और गोमती नगर क्लब बनाम आरए ब्वायज के बीच मैच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here