Tiger 3 Trailer : धांसू एक्शन से भरपूर, 12 नवंबर को थिएटरों में देगी दस्तक

0
284
@yrf

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टाइगर 3 के ट्रेलर ने फैन्स के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है। जहां टाइगर के मैसेज में फैन्स को सिर्फ सलमान की झलक देखने को मिली थी।

ट्रेलर में उन्हें सलमान के साथ-साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी का धांसू एक्शन देखने को मिला। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि फिल्म में इमरान हाशमी दमदार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। वह टाइगर से उसका परिवार और उसका देश, दोनों छीनने की कोशिश करेगा।

ऐसे में टाइगर के पास देश और परिवार में से किसी एक की रक्षा करने का ऑप्शन बचेगा। कहानी में ट्विस्ट यहीं से शुरू होगा। टाइगर किसी को फोन करेगा और अपनी मदद के लिए अपने पास बुलाएगा। टाइगर के साथ-साथ टाइगर की पत्नी जोया (कैटरीना कैफ) भी दुश्मनों के सामने डटकर खड़ी रहेगी।

ये भी पढ़ें : Tiger 3: इंटेंस लुक में दिखे सलमान, दोहराएंगे रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका

ट्रेलर के साथ-साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म दिवाली वाले दिन यानी 12 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। टाइगर 3 हिंदी, तमिल, तेलुगू में भी रिलीज होगी। इसके बाद सलमान कहते नजर आते हैं आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा।

सलमान की टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। ये स्पाई एक्शन ड्रामा फिल्म 12 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए आपको टाइगर जिंदा है, पठान और वॉर देखना जरूरी है। क्योंकि टाइगर 3 में इन तीनों फिल्मों का मिलन होने वाला है। टाइगर 3 में इन तीनों फिल्मों के आगे की कहानी दिखाई जाएगी। शाहरुख इस फिल्म पठान बन कैमियो करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here