पहली जीत पर पंजाब एफसी की नजर, कल बैंगलोर एफसी से होगा मैच

0
218

बैंग्लोर: पंजाब एफसी (पीएफसी) इंडियन सुपर लीग 2023-24 के राउंड 8 में सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने की उम्मीद में कल बेंगलुरु एफसी के खिलाफ मैदान में उतरेगी, जो यहां श्रीकांतिरावा स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच रात 8 बजे शुरू होने वाला है। विश्व कप क्वालीफायर के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद लीग सीज़न फिर से शुरू हो रहा है। पंजाब एफसी सात मैचों में तीन अंकों के साथ तालिका में बारहवें स्थान पर है जबकि बेंगलुरु एफसी सात मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है।

पीएफसी की टीम हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी मैच में सभी तीन अंकों से वंचित रह गई थी। क्योंकि 82 वें मिनट में जुआन मेरा द्वारा घरेलू टीम को बढ़त दिलाने के बाद जोनाथन मोया द्वारा इंजुरी टाइम लेवलर के माध्यम से उन्हें 1-1 की बराबरी पर रोका गया था।

दूसरी ओर, बेंगलुरु को भी रविवार को गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। खेल से पहले बोलते हुए, पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोसवेर्जेटिस ने कहा, “हमें आई-लीग से आईएसएल में स्थानांतरित होने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है जो परिणामों में दिख रहा है।

हम सभी खेलों में प्रतिस्पर्धी रहने की कोशिश करते हैं और सीज़न में एक भी गेम नहीं जीतने से हमें और अधिक मेहनत करनी पड़ेगी और मेरा मानना है कि जीत जल्द ही मिलेगी।

ये भी पढ़ें : इंडियन सुपर लीग में पदार्पण करेगी पंजाब एफसी, कल खेलेगी पहला मैच

पिछले मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर पीएफसी के दिग्गज ने कहा, “मैच पर हमारा नियंत्रण था, लेकिन हमने कुछ मूर्खतापूर्ण गलतियां कीं, जिसके कारण हमें गेम गंवाना पड़ा और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम कल मैच में वही गलतियां न दोहराएं।”

हीरो सुपर कप में दोनों टीमों के बीच कोझिकोड के ईएमएस कॉर्पोरेशन स्टेडियम में बेंगलुरु ने 2-0 से जीत हासिल की।पीएफसी के मिडफील्डर और बेंगलुरु के पूर्व खिलाड़ी लियोन ऑगस्टीन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “बेंगलुरु मेरा घर है।

बेंगलुरू एफसी प्रणाली में 8 साल बिताने के बाद, क्लब छोड़ना मेरे लिए एक कठिन निर्णय था। लेकिन एक नए क्लब में यह एक शानदार अनुभव रहा है, मैं नई प्रणाली, नई विचारधारा को अपनाने में अपना समय ले रहा हूं। और उम्मीद है, हम जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं उसका परिणाम हमें जल्द ही देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here