PKL 10 : घर में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ यूपी योद्धा खेलेगी पहला मैच

0
251

दिल्ली एनसीआर में कबड्डी का बुखार बढ़ने वाला है क्योंकि प्रो कबड्डी लीग में उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली जीएमआर ग्रुप की स्वामित्व वाली यूपी योद्धा एक बार फिर अपने घरेलू मैदान पर लौटने की तैयारी कर रही है। योद्धाज अपने घरेलू मैदान पर 2 सीजन के लंबे इंतजार के बाद खेलन को लेकर काफी उत्सुक हैं।

29 दिसंबर से होंगे मुकाबले, यूपी योद्धा घरेलू मैदान पर धमाकेदार प्रदर्शन को तैयार

यूपी योद्धा ने आज अपने घरेलू स्टेडियम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने होम लेग की घोषणा की। योद्धा, अपने घरेलू दर्शकों के सामने चार रोमांचक मुकाबले खेलेंगे। 29 दिसंबर, 2023 को योद्धा बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मुकाबले के साथ होम लेग की शुरूआत करेंगे।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के सभी 11 खेलों के टिकट पेटीएम इनसाइडर एप्लिकेशन और वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, प्रशंसक सीधे गेट नंबर 5 पर स्थित बॉक्स ऑफिस से भी टिकट खरीद सकते हैं। सभी दिन सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक प्रशंसक टिकट खरीद सकते हैं। टिकटों की कीमत मात्र150 रुपये है।

29 दिसंबर 2023 को होम लेग की शुरुआत से पहले बोलते हुए, जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ पीकेएसवी सागर ने कहा, “हम अपने होम लेग, नोएडा में प्रो कबड्डी लीग का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं।

मुझे उम्मीद है कि शहर के प्रशंसकों को स्टेडियम से अपनी पसंदीदा टीम को लाइव खेलते हुए देखकर रोमांचक अनुभव मिलेगा। इस बार हमने टिकटों की कीमत भी बहुत उचित दर पर रखी है। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कबड्डी प्रशंसक बड़ी संख्या में आएं। हम प्रो कबड्डी लीग के एक शानदार और सफल नोएडा चरण की कामना करते हैं।

यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “टूर्नामेंट से पहले जीएमआर स्पोर्ट्स की हमारी दो अकादमियों में हमारे पास 50 दिनों का उपयोगी प्रशिक्षण सत्र था। लीग के शुरुआती दिनों में चोटों के कारण हमें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब टीम पूरी तरह से फिट है।

ये भी पढ़ें : नोएडा में 29 दिसंबर से होगा प्रो कबड्डी लीग का धमाल, खेले जाएंगे 11 मैच

अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। लीग का 70 प्रतिशत से अधिक मैच अभी बाकी है। हम आने वाले दिनों में अपनी बढ़त फिर से हासिल करने के लिए आश्वस्त हैं। जीएमआर समूह हमेशा हमारा समर्थन करता रहा है और हम अपने प्रशंसकों को खुश और गौरवान्वित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, यूपी योद्धा के कप्तान, प्रदीप नरवाल ने कहा, “मैं अपने घरेलू दर्शकों के सामने यूपी योद्धा के कप्तान के रूप में अपने पहले अनुभव का इंतजार कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि हम एक टीम के रूप में अपना योगदान देंगे। अपने प्रशंसकों को खुश देखने का ये सबसे अच्छा मौका होगा।

इस अवसर पर बोलते हुए, सुरेंदर गिल, रेडर, यूपी योद्धा ने कहा, “यह अब तक एक मिश्रित सीजन रहा है। घरेलू दर्शकों के सामने हर मुकाबला रोमांचित रखने का पूरा प्रयास करेंगे। एक टीम के रूप में हम कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। मैं घरेलू चरण में हमारे लिए अनुकूल नतीजों को लेकर सकारात्मक हूं।

यूपी योद्धा ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए अपने पहले तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की। वर्तमान में, दो जीत और एक टाई के साथ तालिका में दसवें स्थान पर मौजूद योद्धा अपने घरेलू दर्शकों के समर्थन पर सवार होकर बदलाव का लक्ष्य रखेंगे।

सुरेंद्र गिल योद्धाज के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे हैं। गिल सबसे सफल रेड (56) और सबसे अधिक रेड पॉइंट (75) के साथ सूची में तीसरे स्थान पर काबिज हैं। उन्हें डबकी-किंग परदीप नरवाल का अच्छा समर्थन प्राप्त है, जिन्होंने अपनी महानतम प्रदर्शन किया है।

इस सीजन में अब तक 43 रेड अंक हासिल प्राप्त किए किए हैं। योद्धा की रक्षा का ध्यान नितेश कुमार, गुरदीप और सुमित की तिकड़ी ने अच्छी तरह से रखा है, जिनके पास क्रमशः 22, 19 और 17 टैकल पॉइंट हैं। घरेलू दर्शकों को इन खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी और उम्मीद होगी कि योद्धा जीत की राह पर लौटेंगे।

यूपी योद्धा के घरेलू चरण के मैच का शेड्यूल 
  • 29 दिसंबर, 2023 : पटना पाइरेट्स बनाम हरियाणा स्टीलर्स (शुक्रवार) रात 8 बजे से
  • 29 दिसंबर, 2023 : यूपी योद्धा बनाम बेंगलुरु बुल्स (शुक्रवार) रात 9 बजे से
  • 30 दिसंबर, 2023 : तेलुगु टाइटंस बनाम यू मुंबा (शनिवार) रात 8 बजे से
  • 30 दिसंबर, 2023 : यूपी योद्धा बनाम दबंग दिल्ली केसी (शनिवार) रात 9 बजे से
  • 31 दिसंबर, 2023 : गुजरात टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स (रविवार) रात 8 बजे से
  • 31 दिसंबर, 2023 : तमिल थलाइवाज बनाम बेंगलुरु बुल्स (रविवार) रात 9 बजे से
  • 1 जनवरी, 2024 : तेलुगु टाइटंस बनाम पुनेरी पलटन (सोमवार) रात 8 बजे से
  • 1 जनवरी, 2024 : यूपी योद्धा बनाम पटना पाइरेट्स (सोमवार) रात 9 बजे से
  • 2 जनवरी, 2024 : गुजरात टाइटंस बनाम दबंग दिल्ली केसी (मंगलवार) रात 8 बजे से
  • 3 जनवरी, 2024 : हरियाणा स्टीलर्स बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स (बुधवार) रात 8 बजे से
  • 3 जनवरी, 2024 : यूपी योद्धा बनाम पुनेरी पलटन (बुधवार)  रात 9 बजे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here