Ramayan: मुंबई में 60 दिन का शूट, लंदन में फिल्माया जाएगा लंका का पार्ट

0
216
साभार : गूगल

फिल्ममेकर नितेश तिवारी की मेगा बजट फिल्म रामायण को लेकर चर्चा तेज है। इससे जुड़ी एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि ये जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

मुंबई में 60 दिनों तक शूटिंग के बाद लंदन में लंका वाला हिस्सा शूट होगा। वहां भी इतने ही दिन तक शूट होगा। खबर है कि लंदन में साउथ सुपरस्टार यश भी रणबीर को ज्वॉइन करेंगे।

साभार : गूगल

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘Ramayan’ की शूटिंग बस शुरू ही होने वाली है। एक तरफ रणबीर इसके लिए जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि उन्होंने नॉनवेज और एल्कोहल भी छोड़ दिया है। वो मुंबई में फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग करेंगे। इसके बाद लंदन के लिए रवाना होंगे, जहां KGF स्टार यश भी उन्हें ज्वॉइन करेंगे। वहां पर लंका वाला हिस्सा शूट होगा।

इस फिल्म में रणबीर, साई पल्लवी, यश के अलावा और भी स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सनी देओल ने इस मूवी में हनुमान का किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है और वो इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड हैं।

नितेश तिवारी इस फिल्म को तीन हिस्सों में बना रहे हैं, जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट साल 2025 में थिएटर में दस्तक देगा।

रणबीर के पास रामायण के अलावा लव एंड वॉर भी है, जिसे संजय लीला भंसाली बनाएंगे। इसमें रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट दिखाई देगी और विक्की कौशल भी होंगे। रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और एनिमल का सीक्वल भी है, जिसका नाम एनिमल पार्क है।

ये भी पढ़े : नितीश तिवारी की रामायण में सनी देओल की एंट्री, बनेंगे भगवान हनुमान

ये भी पढ़े : भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में एक साथ दिखेंगे रणबीर-आलिया और विक्की

ये भी पढ़े : स्पिरिट शूट में बिजी रहेंगे संदीप, फरवरी में लिखी जाएगी एनिमल पार्क की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here