डॉ राजेश्वर सिंह युवाओं को कर रहे प्रेरित, ग्राम बेंती के 4 मेधावियों को साइकिल, युवाओ को दी स्पोर्ट्स किट

0
104

लखनऊ l सरोजनीनगर क्षेत्रवासियों के लिए सहज उपलब्धता, संवाद एवं उनके समस्याओं के समाधान और प्रत्येक पात्र को सरकारी योजनाओं का लाभार्थी बनाने के उद्देश्य से विधायक डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा ‘आपका विधायक – आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर विगत 60 सप्ताह से अनवरत क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में आयोजित किया जा रहा है।

सरोजनीनगर: ग्रामसभा बेंती में 60वां ‘आपका विधायक आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर’ आयोजित

जिसके क्रम में 60वां ‘आपका विधायक – आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर रविवार को ग्रामसभा बेंती में आयोजित किया गया, जहाँ विधायक डॉ राजेश्वर सिंह की टीम द्वारा ग्रामवासियों से सहज संवाद कर उनकी समस्याएं सुनीं गईं, इस दौरान विभिन्न विभागों से संबंधित करीब 50 पत्र प्राप्त हुए।

डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा 60 सप्ताह से अनवरत संचालन, सरोजनीनगर बन रही सर्वश्रेष्ठ विधानसभा

सभी विभागों से समन्यवय स्थापित कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान ग्राम वासियों से क्षेत्र के विकास संबंधित सुझाव भी प्राप्त किए गये। शिविर के दौरान ‘गाँव की शान’ पहल के अंतर्गत 4 मेधावियों दिव्या, सौम्या, अभिषेक एवं अजय को साईकिल, घड़ी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया,

बता दें डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा बच्चों को निरंतर प्रोत्साहित और सम्मानित करने के क्रम में अब तक 550 से अधिक बच्चों को साइकल और टैबलेट प्रदान कर समानित किया जा चुका है। वहीं खेल संसाधनों के प्रसार के लिए ग्रामसभा बेंती में 123 वें ‘स्पोर्ट्स क्लब’ का गठन कर युवाओं को Sports kit प्रदान की गयी।

डॉ राजेश्वर सिंह ने ग्राम बेंती के वृद्धजनों को साड़ी और कुर्ता देकर किया सम्मानित

साथ ही ग्राम बेंती की वृद्ध महिलाओं को साड़ी एवं वृद्धजनों को कुर्ता व अंगवस्त्र प्रदान किया गया, इस दौरान तारा शक्ति निःशुल्क रसोई से क्षेत्रवासियों को पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराया गया, विधायक डॉ राजेश्वर सिंह की टीम द्वारा बताया गया की अगले रविवार को ग्रामसभा हरौनी में 61वें आपका विधायक – आपके द्वार जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : 59वां ‘आपका विधायक आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर में समस्याओं का प्रभावी निस्तारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here