मेकर्स ने मुंज्या की कहानी को स्त्री और भेड़िया के यूनिवर्स से जोड़ा

0
367
साभार : गूगल

अभय वर्मा, मोना सिंह और शरवरी वाघ स्टारर मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। रिलीज के बाद अगले ही दिन फिल्म के बिजनेस में 70% की ग्रोथ आई है और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श का कहना है कि पहला वीकेंड खत्म होने तक यह फिल्म तकरीबन 20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी।

दिनेश विजान प्रोडक्शन की यह हॉरर कॉमेडी मूवी है और मेकर्स लगातार इस बात को प्रमोट करते रहे हैं कि यह फिल्म भी स्त्री मूवी के मेकर्स ने बनाई है।

वरुण धवन और अभिषेक बनर्जी ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है। मेकर्स ने इस फिल्म की कहानी को स्त्री और भेड़िया के यूनिवर्स से जोड़ा है। फिल्म में एक सीन है जहां वरुण पूरी तरह नेकेड हैं और किसी बड़े से पत्थर के पीछे छिप रहे हैं।

वो किसी को आवाज दे रहे हैं और फ्रेम में अभिषेक की एंट्री होती है जो कपड़े लेकर आए हैं। अभिषेक जो कपड़े देते हैं उनमें से एक अंडरगारमेंट है जिस पर मुन्नी लिखा हुआ है। भेड़िया वाले लुक में वरुण यह अंडरवियर पहनते हैं और मुंज्या की आवाज आती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसके आधार पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि या तो मुंज्या का सेकेंड पार्ट लाया जाएगा, या आगे दिनेश विजान किसी फिल्म में सभी किरदारों को एक साथ लाने के बारे में सोच सकते हैं।

इस छोटे से सीन से मेकर्स ने साफ कर दिया है कि ये सभी यूनिवर्स आपस में कनेक्टेड हैं, इनकी कहानियां आपस में किस तरह जुड़ेंगी और कैसे एक दूसरे को प्रभावित करेंगी यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा।

ये भी पढ़े : तृप्ति डिमरी ने खरीदा शानदार बंगला, एक्ट्रेस को एनिमल से मिला स्टारडम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here