यूपी की वैष्णवी लोधी बालिका अंडर-14 के फाइनल में

0
345
शॉट खेलते यूपी के रोहिन राज

लखनऊ। शीर्ष वरीय यूपी की वैष्णवी लोधी ने आइटा अंडर-12 व अंडर-14 चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में बालिका अंडर-14 के सेमीफाइनल में जीत से फाइनल में जगह बना ली। फाइनल में वैष्णवी की बिहार की भार्गवी शर्मा से टक्कर होगी।

आइटा अंडर-12 व अंडर-14 चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट

भार्गवी ने इसके साथ ही बालिका अंडर-12 के खिताबी होड़ में भी स्थान सुरक्षित किया। दूसरी ओर बालक अंडर-12 का फाइनल यूपी के रोहिन राज व क्षितिज सिन्हा के मध्य होगी।

खुन-खुन जी गर्ल्स कालेज स्थित एलपीजी टेनिस अकादमी के कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में बालिका अंडर-14 के सेमीफाइनल में शीर्षै वरीय यूपी की वैष्णवी लोधी ने यूपी की शरण्या श्रीवास्तव को 6-2, 6-4 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में बिहार की भार्गवी शर्मा ने दूसरी वरीय मध्य प्रदेश की अविशि शर्मा को टाईब्रेक तक खिंचे रोमांचक मुकाबले में 7-5, 1-6, 7-6(10) से हराकर उलटफेर भरी जीत दर्ज की।

बालक अंडर-12 का फाइनल यूपी के रोहिन राज व क्षितिज सिन्हा के मध्य

भार्गवी ने पिछले टूर्नामेंट में दोनों खिताब जीते थे। बालिका अंडर-12 के सेमीफाइनल में भी भार्गवी ने उलटफेर भरी जीत दर्ज की। उन्होंने चौथी वरीय यूपी की शांभवी दक्ष को 6-0, 6-0 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय आंध्र प्रदेश की जोशिता गोली ने तीसरी वरीय यूपी की शरण्या श्रीवास्तव को 6-1, 6-1 से हराया।

 बिहार की भार्गवी दोनों वर्गो के फाइनल में

बालक अंडर-12 के सेमीफाइनल में यूपी के रोहिन राज ने तमिलनाडु के रिथिश अभिनव को 6-3, 6-4 से व दूसरी वरीय यूपी के क्षितिज सिन्हा ने यूपी के ध्रुव सिंह को 6-1, 6-2 से हराया। बालक अंडर-14 के क्वार्टर फाइनल में यूपी के फैज किदवई, ऋषि यादव, सानिध्य द्विवेदी व क्षितिज सिन्हा ने जीत दर्ज की।

ये भी पढ़े : यूपी की शरण्या बालिका के दोनो वर्गो के सेमीफाइनल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here