एसएमआर क्लब व डीएडी स्पोर्ट्स में होगी खिताबी भिड़ंत

0
55

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच विशाल (4 विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी के सहारे एसएमआर क्लब ने आठवीं नीलम टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में तारिक क्लब को 16 रन से हराया।

आठवीं नीलम टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट

फाइनल में एसएमआर की टक्कर डीएडी स्पोर्ट्स से होगी जिसने दूसरे सेमीफाइनल में क्रिकेट बड्डीज को एक रन से हराया। मात्र छाया ग्राउंड पर एसमआर क्लब ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 169 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज अरविंद शर्मा (59 रन, 42 गेंद, 5 चौके, दो छक्के) ने अर्धशतक जड़ा।

रेहान ने 25, अभिषेक शर्मा ने 18 व विशाल ने 16 रन जोड़े। तारिक क्लब से मयंक व फिरोज खान को 2-2 विकेट मिले। जवाब में तारिक क्लब निर्धारित ओवर में दो गेंद शेष रहते 153 रन ही बना सका।

मयंक (79 रन, 44 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) ने सर्वाधिक रन बनाए। एसएमआर क्लब से विशाल को चार जबकि शिव श्रीवास्तव व मोहम्मद शारिक को 2-2 विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : तारिक क्रिकेट क्लब की नौ विकेट से एकतरफा जीत

इसी ग्राउंड पर दूसरे सेमीफाइनल में डीएडी स्पोर्ट्स ने रोमांचक मुकाबले में मैन ऑफ द मैच संजय यादव (3 विकेट) की उपयागी गेंदबाजी से क्रिकेट बड्डीज को एक रन से हराया।

डीएडी स्पोर्ट्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 135 रन पर आल आउट हो गया। उर्ज अली ने 37, उदय सिंह ने 27 व अंशुल मेहरोत्रा ने 20 रन जोड़े।

क्रिकेट बड्डीज से कपिल शर्मा को चार जबकि अरविंद मेहरोत्रा व नय्यर जमील को 2 विकेट मिले। जवाब में क्रिकेट बड्डीज निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 134 रन ही बना सका। सलामी बल्लेबाज आईसी अग्रवाल (44 रन, 30 गेंद, 5 चौके, एक छक्का) के बाद सूरज श्रीवास्तव (32) ही कुछ प्रतिरोध कर सके। डीएडी स्पोर्ट्स से संजय यादव ने 3 विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here