जिगरा का थिएट्रिकल ट्रेलर एक्शन के साथ-साथ इमोशंस से भरपूर

0
62
@DharmaMovies

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो कम समय में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गयी। उनकी फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं और उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर से पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द केंद्रित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक बहन अपने भाई पर मुसीबत पड़ने पर हथियार उठा लेती है।

वह जेल में बंद अपने भाई (वेदांग रैना) को छुड़ाने के लिए एड़ी-चोटी का दम लगाती दिख रही हैं। यहां तक कि सत्या बनीं आलिया अपनी नस तक काटने के लिए तैयार है। ट्रेलर एक्शन के साथ-साथ इमोशंस से भरा हुआ है।

जिगरा का निर्देशन वसन बाला ने किया है। फिल्म में आलिया सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रही हैं, बल्कि वह इसकी सह-निर्माता भी हैं। उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।

वेदांग की यह दूसरी फिल्म है। उन्होंने निर्देशक जोया अख्त्तर की फिल्म द आर्चीज से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था और फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े : बेहद इमोशनल कर देगा जिगरा का टीजर-ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here