एक्सीलिया स्कूल, एलपीएस, शिवानी पब्लिक और केवीआरडीएसओ सेमीफाइनल में

0
320

लखनऊ। एक्सीलिया स्कूल, लखनऊ पब्लिक स्कूल, शिवानी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय आरडीएसओ की टीमें दो दिवसीय एक्सीलिया इंटर स्कूल कबड्डी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं।

शनिवार को पहला सेमीफाइनल केवीआरडीएसओ और लखनऊ पब्लिक स्कूल के बीच और दूसरा सेमीफाइनल एक्सीलिया स्कूल और शिवानी पब्लिक स्कूल की टीमें आमने-सामने होंगी।

एक्सीलिया इंटर स्कूल कबड्डी टूर्नामेंट 

टूर्नामेंट की शुरुआत में स्कूल के निदेशक आशीष पाठक, श्रीमती शालिनी पाठक, प्रधानाचार्य श्रीमती प्रियंका दुबे, महाप्रबंधक शेखर वार्ष्णेय और एक्सीलिया स्पोर्ट्स एकेडमी के प्रमुख प्रवीण पाण्डेय प्रतिभागी टीमों को शुभकामनाएं दीं।
आज पहले क्वार्टर फ़ाइनल में केवीआरडीएसओ ने न्यू पब्लिक इंटर कॉलेज को 43-24 अंक से हराया।

इसके बाद दूसरे क्वार्टर फाइनल में लखनऊ पब्लिक स्कूल, वृंदावन ने डीएवी स्कूल को 37-19 अंक से, तीसरे क्वार्टर फाइनल में एक्सीलिया स्कूल ने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल को 54-24 अंक से और चौथे क्वार्टर फाइनल में शिवानी पब्लिक स्कूल ने सेंट्रल एकेडमी आशियाना को 33-19 अंक से हराया।

ये भी पढ़े : एक्सीलिया की नित्या श्री अब विश्व की नंबर 1 पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी

इससे पूर्व उद्घाटन मैच न्यू पब्लिक स्कूल और स्काई पब्लिक स्कूल के बीच हुआ, जिसमें न्यू पब्लिक स्कूल ने बेहद करीबी मुकाबले में 52-51 अंकों से जीत दर्ज की। इसके अलावा अन्य मैचों में डीएवी ने मानक नगर इंटर कॉलेज को 51-42 अंक से, एक्सीलिया स्कूल ने एसकेडी अकादमी को 44-30 अंक से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here