‘बाबा विश्वनाथ’ भी दे रहे संदेश, लोकतंत्र के महापर्व में करें मतदान

0
55

वाराणसी : बाबा विश्वनाथ के दरबार से निकले संदेश को श्रद्धालु न सिर्फ सुनते हैं, बल्कि उस पर अमल भी करते हैं। इस बार बाबा विश्वनाथ भक्तों को लोकतंत्र के महापर्व में मतदान का संदेश दे रहे हैं।

राष्ट्र की उन्नति व विकास के लिए वोट का दे रहे संदेश

मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए श्री काशी विश्वनाथ धाम में पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही टोकन, टिकट और वेबसाइट के जरिए भी मतदान की अपील की जा रही है।

न्यास की तरफ से भी लोगों को किया जा रहा प्रेरित

काशी पुराधिपति बाबा विश्वनाथ श्रद्धालुओं को लोकतंत्र के महापर्व में “मतदान आपका अधिकार ही नहीं, राष्ट्रीय कर्तव्य भी” का बोध करा रहे हैं। राष्ट्र की उन्नति व विकास के लिए वोट का संदेश दे रहे हैं।

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास की तरफ से मतदान के लिए किया जा रहा प्रेरित

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के सीईओ विश्व भूषण मिश्र ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए काशी विश्वनाथ धाम में पोस्टर लगाए गए हैं। विभिन्न प्रकार के टोकन और टिकट पर भी मतदान की अपील की गई है। ऑफिशियल वेबसाइट से भी यह संदेश दिए जा रहे हैं।

मेरी काशी, मेरी शान- एक जून को करें मतदान

देश-प्रदेश से आए श्रद्धालुओं को एक तरफ जहां न्यास की तरफ से वोट देने की अपील की जा रही है, वहीं काशीवासियों को भी वोट प्रतिशत बढ़ाने का संदेश दिया जा रहा है।

मंदिर प्रांगण में पोस्टर, टोकन, टिकट, वेबसाइट पर भी की जा रही अपील

मेरी काशी, मेरी शान-एक जून को करें मतदान आदि स्लोगन के जरिए स्थानीय लोगों को भी हर हाल में सातवें चरण में वोट देने का संदेश दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here