सीएमएस छात्र लकी को रीजनिंग ओलम्पियाड में अन्तर्राष्ट्रीय द्वितीय रैंक

0
98

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-4 केे छात्र लकी अग्रवाल ने क्रेस्ट रीजनिंग ओलम्पियाड में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर द्वितीय रैंक अर्जित कर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। ओलम्पियाड का आयोजन सेंटर फॉर रिसर्च एण्ड एक्जाम इन साइंस एण्ड टेक्नोलॉजी (क्रेस्ट) के तत्वावधान में किया गया।

इस अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पियाड में कई देशों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रतिष्ठित ओलम्पियाड में सीएमएस छात्र लकी ने अपनी तार्किक क्षमता, गणित ज्ञान व रचनात्मक सोच का जोरदार प्रदर्शन कर अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर अपने मेधात्व का परचम लहराया है।

ये भी पढ़ें : ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस में हुई पूल पार्टी 

आयोजकों ने लकी अग्रवाल की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने सीएमएस के इस मेधावी छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह प्रतियागिता छात्रों को बौद्धिक क्षमता पर ध्यान केन्द्रित करने तथा त्वरित गति से समाधान ढूढ़ने एवं सीखने की क्षमता का विकास करने के उद्देश्य से आयोजित की गई।

सीएमएस अपने छात्रों को गणित, विज्ञान, सामान्य ज्ञान तथा अन्य रचनात्मक प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु लगातार प्रोत्साहित करता रहता है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here