अंडर-19 रोहित चतुर्वेदी मेमोरियल क्रिकेट में इन टीमों को मिली जीत

0
108

लखनऊ। आरबीएन ग्लोबल क्रिकेट क्लब, आस्का जिमखाना, स्पोर्ट्स गैलेक्सी क्लब और ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने अंडर-19 रोहित चतुर्वेदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में जीत से पूरे अंक हासिल किये.

आस्का जिमखाना ने मैन ऑफ द मैच ओम जी गुप्ता (5 विकेट) की धारदार गेंदबाजी से जिज्ञासा क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हराया.  सूर्या क्रिकेट मैदान पर जिज्ञासा क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 91 रन बनाये. सुधीर कुमार ने सबसे ज्यादा 25 रन बनाये.

आस्का जिमखाना  से ओमजी यादव ने पांच विकेट लिए. जवाब ने आस्का जिमखाना  ने 24 ओवर में छह विकेट पर 92 रन बनाकर जीत हासिल की. टीम की जीत में अभिनव चौरसिया (70) ने नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली.

ये भी पढ़ें : पंकज सिंह बने लखनऊ ओलंपिक संघ के मुख्य संरक्षक

दूसरी ओर डीजीआई क्रिकेट मैदान पर आरबीएन ग्लोबल क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ़ द मैच अनुराग यादव (5 विकेट) की दमदार गेंदबाजी से आरकेबी क्रिकेट क्लब को सात विकेट से हराया. आरकेबी क्रिकेट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.4 ओवर में 66 रन बना सका.

टीम से विशाल मिश्रा (14) ही दहाई के अंक में रन बना सके. जवाब में  आरबीएन ग्लोबल क्रिकेट क्लब ने आनंद कुमार तिवारी (15), अभिजीत यादव व कौस्तुभ (10-10) और अली इनाम हुसैन (नाबाद 27) ने 10.2 ओवर में 3 विकेट पर  69 रन बना कर मैच जीत लिया.

टूर्नामेंट के अन्य मुकाबलों में एनडीबीजी ग्राउंड पर  स्पोर्ट्स गैलेक्सी क्रिकेट क्लब ने मेगा ट्रेंड्स को 4 विकेट से और डीडी गोसाईगंज पर ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने यार्कर क्रिकेट क्लब को चार विकेट से मात दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here