आईपीएल : राहुल और उनादकट ने पहली बार इकाना के मैदान पर दिखाया दम

0
114

लखनऊ : एक अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में चल रहे प्रैक्टिस सेशन में पहली बार लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी हिस्सा लिया।

अभ्यास मैच में राहुल ने जमकर लगाए चौके छक्के, उनादकट ने चटकाए विकेट

राहुल ने बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन कर चौके छक्के लगाए तो वहीं जयदेव ने अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखाया। उनके साथ ही टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी जमकर अभ्यास किया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज के कारण लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल और मुख्य गेंदबाज जयदेव उनादकट अभी तक अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो पाए थे रविवार को दोनों खिलाड़ी लखनऊ पहुंचे और सोमवार से उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : क्रिकेट थीम ड्रोन शो के साथ आइपीएल के रंग में रंगा आसमान

शाम को 6:30 से अभ्यास मैच में दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी क्षमता का बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस दौरान टीम के बाकी खिलाड़ियों से भी उन्होंने काफी देर तक बात की।

अभ्यास मैच में केएल राहुल, आयुष बडोनी के साथ ओपनिंग करने पहुंचे और मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए। जयदेव उनादकट ने भी इस दौरान शानदार गेंदबाजी की। इसके अलावा करण शर्मा, मनन वोहरा, डेनियल सैम, दीपक हूडा आदि ने भी अभ्यास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here