‘जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी’ के ग्राहक जीत सकते है कार 

0
100

लखनऊ: ‘जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी’  अक्षय तृतीया व ईद के अवसर पर हजरतगंज और इंदिरानगर स्थित स्टोर्स के ग्राहकों के लिए आभूषणों की खरीद पर कार, होंडा एक्टिवा और आईफोन जीतने का मौका दे रहा है।

जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी के राजन रस्तोगी ने बताया कि अक्षय तृतीया और ईद के अवसर पर हम अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना लेकर आए हैं। 2 अप्रैल से 20 अप्रैल तक 35000 रुपए या उससे अधिक के आभूषण खरीदने पर हमारे ग्राहकों को एक लकी कूपन दिया जाएगा।

मेगा ड्रा में कार के अतिरिक्त होंडा एक्टिवा और आईफोन जीतने का भी मौका

इसके माध्यम से प्रतिदिन 5 लकी ग्राहक हजारों के आकर्षक पुरुस्कार जीतेंगे। साथ ही इसी लकी कूपन के माध्यम से मेगा ड्रा का भी हिस्सा बन एक लकी ग्राहक को कार जीतने का एक अवसर मिलेगा। इसके अतिरिक किसी भी खरीद पर सभी ग्राहकों को एक विशेष स्क्रैच कार्ड मिलेगा जो उन्हें उनकी खरीद पर एक निश्चित डिस्काउंट दिलाएगा।

ये भी पढ़ें : ‘ट्रेजर बॉक्स’ ऑफर में चार भाग्यशाली ग्राहकों ने जीती हीरे की ज्वेलरी

जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी के निदेशक  राघव रस्तोगी ने जानकारी देते हुए कहा कि मेगा ड्रा में प्रथम पुरस्कार के रूप में एक भाग्यशाली विजेता को कार मिलेगी। इसके अतिरिक्त एक विजेता को द्वितीय पुरुस्कार के रूप में होंडा एक्टिवा और तृतीय पुरस्कार में एक विजेता को आईफ़ोन जीतने का मौका भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here