रिलीज हुआ ‘झुमका’ सॉन्ग, नई बीट्स से दिखेगा 90 के दशक का जादू

0
87
फोटो साभार : गूगल

नई दिल्ली : फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का दूसरा गाना ‘झुमका’ रिलीज हो गया है। झुमका सॉन्ग एक जबरदस्त डांस नंबर है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री फिर से एक बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नजर आ रही है।

इससे पहले फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग ‘तुम जो मिले’ भी रिलीज के साथ ही लोगों की प्लेलिस्ट में जगह बनाने में सफल रहा था। आलिया ने इस म्यूजिक वीडियो को अपने ट्विटर पर साझा किया है और ज्यादातर लोग गाने की तारीफें करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- यह गाना थिरकने को मजबूर कर देता है। लव यू आलिया।

दूसरे यूजर ने लिखा- इतना प्यारा सॉन्ग और ऊपर से तुमने इसमें कहर ढा दिया है। मुझे लगता है कि अब मैं बहुत टाइम तक यही गाना गुनगुनाता रहूंगा। अरिजीत सिंह के एक फैन ने लिखा- अब ये गाना उन लोगों के लिए है, जिन्हें लगता है कि अरिजीत तो सिर्फ रुलाता है।

कुल मिलाकर बोला जा सकता है कि फिल्म के इस गाने पर पब्लिक सेंटीमेंट पॉजिटिव है। गाने के बीट्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और अरिजीत सिंह के साथ सुर से सुर मिलाया है जोनिता गांधी ने। करण जौहर ने गाने का वीडियो हमेशा की तरह ग्रांड अंदाज में शूट किया है और जहां तक बात है म्यूजिक की तो बीट्स दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CulkygzgYPk/?img_index=1

सिर्फ गाने का मुखड़ा 1966 में आई फिल्म ‘मेरा साया’ के गाने ‘झुमका गिरा रे’ से लिया गया है। ऑरिजनल गाना आशा भोंसले ने गाया था जो उस दौर का सुपरहिट गाना था जिसे आज भी लोग अपनी प्लेलिस्ट में संजोए हुए हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी इससे पहले भी फिल्म ‘गली बॉय’ में सुपरहिट रही है।

ये भी पढ़े : रिलीज हुआ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर, 28 जुलाई को होगी रिलीज

अब ऐसा लगता है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए फिर से ये जोड़ी हिस्ट्री रिपीट करने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और गाने भी हिट होते जा रहे हैं। करण जौहर ने लंबे समय बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की है।

ये भी पढ़े : रिलीज हुआ ‘तुम क्या मिले’, लोगों को पसंद आ रहा है गाने का म्यूजिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here