रामस्वरूप टाइगर्ज़ ने जीती नाइट गोल्फ कार्निवल सीजन वन की ट्रॉफी

0
105

लखनऊ। रामस्वरूप टाइगर्ज़ ने नाइट गोल्फ कार्निवल पावर्ड बाय लखनऊ गोल्फ लीग का खिताब रोमांचक फाइनल में ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस 3.5-1.5 से हराते हुए जीत लिया।

लखनऊ गोल्फ क्लब में रविवार रात खेले गए फाइनल में रामस्वरूप टाइगर्ज़ के अतुल कात्याल ने 3 और 2 से जीत हासिल की, लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी साद अहमद रिज़वी ने खुद को अंत तक खेल में बनाए रखा और अतुल को एकल गेम में अपने अंक के लिए काम करने के लिए मजबूर किया।

रोमांचक फाइनल में ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस 3.5-1.5 से दी मात

क्लब के कप्तान आदेश सेठ ने अपने फोरसम गेम में आरडी सिंह के साथ शानदार संयोजन किया, क्योंकि उन्होंने सीए नितिन खन्ना और राजीव श्रीवास्तव के खिलाफ खेल के अंतिम तीन होल जीतने के बाद तीन होल के साथ एक होल की कमी को पूरा करते हुए 2 अप से जीत हासिल की।

इससे रामस्वरूप को खिताब जीतने के लिए एक जीत या दो हाफ की जरूरत थी और आमिर महमूद शेख और राजेश कुमार मिश्रा की उनकी जोड़ी ने निर्णायक हिट खेला। उन्होंने दो होल की बढ़त बना ली और एक भी होल गंवाए बिना शमशेर बहादुर सिंह और संतोष कुमार के खिलाफ गेम 3 और 2 से समाप्त कर दिया।

ये भी पढ़ें : रामस्वरूप टाइगर्ज़ फाइनल में, ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस से खिताबी टक्कर

डीके सिंह और जितेंद्र कुमार की स्टार जोड़ी ने ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस के लिए अपना अच्छा फॉर्म बरकरार रखा और पंकज अग्रवाल और निखिल सिंघल के खिलाफ अंतिम पांच होल में जीत हासिल करने के बाद अपना गेम 3 और 2 से जीत लिया।

परिणाम पहले से ही सामने आने के साथ, ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस के विक्रम सिंह और लेफ्टिनेंट कर्नल सिद्धार्थ वर्मा और रामस्वरूप टाइगर्ज़ के विक्रम भार्गव और आयुष रस्तोगी के बीच अंतिम गेम को एक बेहद सफल आयोजन का जश्न शुरू करने के लिए आधा कर दिया गया।

परिणाम:
  • रामस्वरूप टाइगर्ज़ ने ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस को 3.5- 1.5 से हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here