नहीं रहे एक्टर अखिल मिश्रा, 3 इडियट्स में निभाया था लाइब्रेरियन दुबे का रोल

0
84
साभार : गूगल

बॉलीवुड अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर की मौत किचन में काम करते समय हुई। अखिल के यूं चले जाने से उनकी पत्नी का बुरा हाल हो गया है।

अखिल मिश्रा के निधन के समय उनकी पत्नी और जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट वहां मौजूद थीं। बोला जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तब उनकी पत्नी वहां पर शूट कर रही थीं।

इस खबर को सुनने के बाद वो तुरंत वापस आईं, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अखिल के निधन की खबर सुनने के बाद सुजैन ने बोला कि मेरा दिल टूट गया है, मेरा सेकेंड हाफ चला गया है। आपको बता दें अखिल की बॉडी को इस समय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इस दुखद खबर को सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक लहर दौड़ गई है। लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वो 58 साल के थे। दरअसल, अखिल हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में वो अपने किचन में कुछ काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : गदर 3 में नहीं होगा पाकिस्तान का एंगल : अनिल शर्मा

ऐसे में उन्हें चोट लग गई और वो गिर गए। सूत्र का बोलना है, ‘यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। वो किचन के फर्श पर घायल अवस्था में पाए गए और अस्पताल में उसकी डेथ हो गई। जिसके बाद उन्हे पास्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अखिल मिश्रा पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है जैसे, ‘उतरन’, ‘उड़ान’, ‘सीआईडी’ जैसे कई पॉपुलर टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

अखिल ‘3 इडियट्स’, ‘डॉन’, ‘गांधी’, जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्हें ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे के छोटे लेकिन यादगार से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here