गत चैंपियन सेंट पैट्रिक, झारखंड फाइनल में, जीएसएसएस अलखपुरा से होगी खिताबी टक्कर

0
152

नई दिल्ली। गत चैंपियन सेंट पैट्रिक गुमला, झारखंड ने 62वें सुब्रतो कप जूनियर गर्ल्स इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली जहां उसकी टक्कर मंगलवार को पूर्व चैंपियन जीएसएसएस अलखपुरा, भिवानी, हरियाणा की टीम से होगी।

सुब्रतो कप जूनियर गर्ल्स इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट

सेंट पैट्रिक ने दूसरे सेमीफाइनल में होम मिशन स्कूल, आइजोल, मिजोरम को 2-0 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। गत चैंपियन के लिए बिनीता होरो और अल्फा कंडुलना ने गोल किया।

वहीं पहले सेमीफाइनल में जीएसएसएस अलखपुरा ने आनंद पूर्णा स्कूल ऑफ साइंस, थौबल, मणिपुर को हराया। विजेता टीम के लिए अतिरिक्त समय में ऋषिका ने अद्भुत फ्री किक से गोल दागा।

2015 और 2016 में विजेता रही जीएसएसएस अलखपुरा, भिवानी ने ग्रुप चरण में जीएसएसएस सोरेंग, सिक्किम और इनफोकस इंडिया पब्लिक स्कूल, 24 परगना नॉर्थ को हराया।

फिर हातिमारी हाई स्कूल, मालदा, पश्चिम बंगाल को आसानी से हराकर क्वालिफाई किया। टीम ने क्वार्टर फाइनल में लोहित डिकरोंग एचएसएस, लखीमपुर, असम को एक गोल से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

ये भी पढ़ें : एशियन गेम्स : मुनव्वर जूडो की स्पर्धा के रेफरी कमीशन में

दूसरी ओर डिफेंडिंग चैंपियन, सेंट पैट्रिक गुमला, झारखंड ने ग्रुप चरण में सभी तीन टीमों के खिलाफ आसान जीत में 39 गोल किए। टीम ने क्वार्टर फाइनल में उन्होंने त्रिपुरा स्पोर्ट्स स्कूल, बदरघाट को 5-0 से हराया।

यह मैच कल शाम 4 बजे प्रतिष्ठित डॉ.बीआर अम्बेडकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस अवसर पर मुख्य अतिथि  एयर मार्शल ऐपी सिंह पीवीएसएम, एवीएसएम, वायु सेना होंगे।

फाइनल का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग स्पोर्ट्स-कास्ट इंडिया यूट्यूब चैनल पर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here