हर वर्ग, हर समुदाय के लोगों तक पहुँच रहा कंबल वितरण महाअभियान का लाभ: डॉ राजेश्वर सिंह

0
192

लखनऊ। सरोजनीनगर विधानसभा सीट से विधायक राजेश्वर सिंह ने कड़ाके की ठण्ड और शीतलहर को देखते हुए अपने क्षेत्र के हर व्यक्ति की बुनियादी जरूरत को पूरा करने का बीड़ा उठा लिया है, सरोजनीनगर में हर निराश्रित, हर असहाय तक कंबल पहुँचाने के लिए युध्स्तर पर काम किया जा रहा है।

डॉ राजेश्वर सिंह जरूरतमंदों को दे रहे राहत, सरोजनीनगर में 10000 से अधिक कम्बल हुए वितरित

विधायक डॉ राजेश्वर सिंह सरोजनीनगर में अब तक 10000 से अधिक जरूरतमंदों को कंबल उपलब्ध करा चके हैं। शीत ऋतु के प्रारंभ से विधायक राजेश्वर द्वारा चलाये जा रहे कंबल वितरण महाअभियान के अंतर्गत मंगलवार को ग्रामसभा गौरी में अनुसूचित जनजाति के लोगो के बीच कंबल वितरित किया गया,

अनुसूचित जनजाति के लोगों तक पहुंचाई मदद, ठंड से राहत को कंबल पाकर खिले लोगों के चहरे

कडाके की ठण्ड में सहारा पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। अवगत हो कि जन जातीय गौरव यात्रा के दौरान विधायक राजेश्वर सिंह ने उनके बीच जाकर जनजातीय समाज की बस्तियों की हर जरूरतों को पूरा करने का आश्वाशन दिया था।

बढती ठंड के साथ बढ़ता कंबल वितरण महाअभियान

वहीं सरोजनीनगर के हर जरूरतमंद को शीतलहर से बचाव हेतु कंबल पहुंचाने के क्रम में सोमवार को बनी स्थित रितेश्वर मन्दिर परिसर में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए थे। हर वर्ग, हर समुदाय के लोगों का ध्यान रखते हुए लगातार ठण्ड से बचाव के लिए विधायक डॉ राजेश्वर द्वारा ‘कंबल वितरण महा अभियान’ चलाया जा रहा है।

अबतक सरोजनीनगर स्थित वृद्धाश्रम के वृद्धजनों, मानसिक मंदित आश्रयगृह की मातृशक्ति, दृष्टिबाधित विद्यालय के छात्रों, रैन बसेरों में रहने वाले असहायों और राहगीरों को कंबल प्रदान करने के साथ – साथ विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथ अध्यक्षों,

युथ क्लब के युवाओं और तारा शक्ति केंद्रो की महिलाओं के माध्यम से हर- गांव, हर गली के जरूरतमंदों तक 10000 से अधिक कंबल वितरित किए जा चुके हैं।

माता तारा सिंह की स्मृति में अनवरत संचालित रहेगा यह महाभियान: डॉ राजेश्वर सिंह

विधायक राजेश्वर सिंह का कहना है कि सरोजनीनगर परिवार के हर जरुरतमंद व आभावग्रस्त सदस्यों के लिए ‘कम्बल वितरण महाभियान’ ठण्ड से बचाव की गारंटी बन गया है, माता तारा सिंह की स्मृति में संचालित यह महाभियान अनवरत संचालित रहेगा।

ये भी पढ़ें : सरोजनीनगर : ग्राम सदरौना में यूथ क्लब का गठन, 4 मेधावियों को मिला प्रोत्साहन व सम्मान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here