उत्तर प्रदेश के कृष्णा सिंह बालक एकल फाइनल में, पश्चिम बंगाल के कबीर पारेख से होगा मुकाबला

0
161

लखनऊ। एसआरजीआई अंडर-12 बालक व बालिका ऑल इंडिया आइटा टेनिस चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में जीत के साथ उत्तर प्रदेश के कृष्णा सिंह ने बालक एकल व शुभी रंजन व सिद्धि सिंह ने बालिका वर्ग के फाइनल में प्रवेश किया। उत्तर प्रदेश के आरव शुक्ला व अथर्व गोयल बालक युगल में उपविजेता रहे।

एसआरजीआई अंडर-12 बालक व बालिका ऑल इंडिया आइटा टेनिस चैंपियनशिप

अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित कमलेश शुक्ला टेनिस अकादमी में आयोजित चैंपियनशिप में बालक एकल के सेमीफाइनल में चौथी वरीय उत्तर प्रदेश के कृष्णा सिंह ने उत्तर प्रदेश के ही तेजस सिंह को 6-3, 6-1 से हराया।

फाइनल में कृष्णा सिंह की टक्कर दूसरी वरीय पश्चिम बंगाल के कबीर पारेख से होगी। कबीर ने दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली के रेयांश भल्ला को 6-1, 6-1 से हराया।

बालिका एकल में उत्तर प्रदेश की शुभी रंजन व सिद्धि सिंह फाइनल में

बालिका एकल के फाइनल में उत्तर प्रदेश की शुभी रंजन का उत्तर प्रदेश की ही सिद्धि सिंह से कल मुकाबला होगा। बालिका एकल के पहले सेमीफाइनल में शुभी रंजन ने उत्तर प्रदेश की अदित्रि सिंह को 6-3, 6-4 से एवं दूसरे सेमीफाइनल में सिद्धि सिंह ने उत्तर प्रदेश की ही सौंदर्या जायसवाल को 6-2, 6-2 से हराया।

बालक युगल का खिताब दिल्ली के सात्विक सिंह व पश्चिम बंगाल के कबीर पारेख ने जीता जिन्होंने फाइनल में उत्तर प्रदेश के आरव शुक्ला व अथर्व गोयल को 6-4, 6-2 से हराया।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश की शुभी, लावण्या व सौंदर्या बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here