चौथी जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर लखनऊ फालकन्स

0
45
@t20uttarpradesh

लखनऊ। यूपी टी20 लीग में लखनऊ फालकन्स ने नोएडा सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराकर चौथी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए नोएडा सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 138 रन बनाया था, जवाब में लखनऊ फालकन्स ने 19.5 ओवर में 6 विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीता।

लखनऊ फालकन्स के समीर चौधरी (26 गेंद पर 35 रन) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लखनऊ ने सात मैचों में 8 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर जगह बना रखी है, नोएडा सुपर किंग्स सात मैचों में पांच हार के साथ 4 अंक लेकर सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नोएडा सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही और ओपनर राहुल राजपाल सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हर्षित सेठी भी 17 गेंद पर 13 रन की पारी खेलकर चलते बने।

ये भी पढ़ें : यूपी टी-20 लीग : ओपनर राहुल राज का कमाल, नोएडा सुपर किंग्स ने जीता मैच

काव्य टियोटिया ने 33 गेंद पर दो चौके और एक छक्के से 31 रन की पारी खेली। आदित्य शर्मा के बल्ले से 1 रन आया। कप्तान नितीश राणा ने आक्रामक रूख अपनाकर बल्लेबाजी का प्रयास किया, ज्यादा देर नहीं टिक पाए। उन्होंने 9 गेंद पर 20 रन बनाए, जिसमें एक चौका और दो छक्के शामिल रहे।

मिर्जा आलम ने 12 गेंद पर 12 और प्रशांत वीर ने 19 गेंद पर 22 रन का योगदान दिया, पीयूष चावला 15 रन बनाकर नाबाद रहे। लखनऊ फालकन्स से अभिननं सिंह, पर्व सिंह और विप्रज निगम को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर कुमार के खाते में एक विकेट आया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ फालकन्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। ओपनर समर्थ सिंह 1 रन बनाकर चलते बने, आराध्य यादव के बल्ले से 4 रन आए। हर्ष त्यागी भी 16 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान प्रियम गर्ग ने पारी को संभालने का प्रयास किया और 28 गेंद पर 34 रन की पारी खेली।

अक्षु बाजवा ने भी 18 रन बनाए। आखिरी में समीर चौधरी और पर्व सिंह ने अपनी टीम को एक गेंद शेष रहते जीत दिला दी। समीर ने नाबाद 35 और पर्व ने नाबाद 14 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here