एनएचबी, डालीबाग क्लब व सचिन एचबी ने जीते मुकाबले

0
36
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्राप्त करते हुए डालीबाग क्रिकेट क्लब के नयन

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को एनएचबी ने लवकुश नगर अभिराज को 47 रन से, डालीबाग क्लब ने बीएलटीसी को 49 रन से व सचिन एचबी ने केजीएमयू क्लब को 15 रन से हराकर पूरे अंक जुटाए।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

आज राजा राम मोहन राय वार्ड के पार्षद प्रत्याशी राकेश चौधरी ने डालीबाग बनाम बीएलटीसी के मैच में दोनों टीमों को 3100 -3100 रुपए का नगद पुरस्कार प्रदान कर उनका उत्साहवर्द्धन किया।

आयोजन समिति की ओर से लगातार तीन छक्के मारने वाले लवकुश नगर अभिराज के हिमांशु को 500 रुपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया। बेस्ट कैच का अवार्ड लवकुश नगर अभिराज के मोहित को मिला।

आज टूर्नामेंट के मैचों के संचालन में वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक कमल वाल्मीकि व दिलीप घावरी, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी, उपाध्यक्ष संजय पंडित, सचिव विनय चौधरी, शुभम चौधरी व रोहित राजन, कोषाध्यक्ष राजवीर सहित विकास चौधरी, मुकुल चौधरी, मुकुल नायब, शुभम चौधरी, राज वाल्मीकि ने अहम् भूमिका अदा की।

एलडीए स्टेडियम अलीगंज पर पहले मैच में एनएचबी ने मैन ऑफ द मैच यश (4 विकेट, 8 रन) की के खेल से लवकुश नगर अभिराज को 47 रन से हराया। एनएचबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 113 रन बनाए।

अमन ने सबसे ज्यादा 32 रन का योगदान किया। लवकुश नगर अभिराज से विक्की को 5 विकेट की सफलता मिली। जवाब में लवकुश नगर 7 ओवर में 66 रन पर सिमट गया। हिमांशु ने नौ गेंदों पर 3 छक्कों से 25 रन व अनुराग ने 18 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने जीत से शुरू किया अभियान

दूसरे मैच में डालीबाग क्लब ने बीएलटीसी को 49 रन से हराया। जीत में मैन ऑफ द मैच नयन ने 4 विकेट की सफलता पाई। डालीबाग क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 126 रन बनाए।

अर्जुन ने 36 रन बनाए। बीएलटीसी से रितिक को 4 व सावन को 2 विकेट की सफलता मिली। जवाब में बीएलटीसी निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 77 रन ही बना सका। तीसरे मैच में सचिन एचबी ने केजीएमयू क्लब को 15 रन से हराया। सचिन एचबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 132 रन बनाए।

मैन ऑफ द मैच हर्ष ने 30 गेंदों पर 2 चौके व 7 छक्कों से 55 रन व कुणाल ने 22 रन का योगदान किया। जवाब में केजीएमयू क्लब 2 विकेट पर 117 रन ही बना सका। टीम से आशीष 45 व हर्षित 27 रन ही टिकाऊ पारी खेल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here