जुलूसे मोहम्मदी के इस्तकबाल अज़ीम लंगर का आयोजन

0
89

लखनऊ। सरकार की आमद मरहबा, दिलदार की आमद मरहबा…, नूर वाला आया है नूर लेकर आया है… जैसी नात ख्वानी से पैगम्बर मोहम्मद साहब की पैदाइश की खुशी मनाई गई। सोमवार को जूलूस-ए-मोहम्मदी नगर पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सदर में जुलूस ए मोहम्मदी बड़ी ही धूमधाम एवं अकीदत के साथ निकाला गया।

पैगम्बर मोहम्मद साहब की पैदाइश की खुशी मनाई

सदर के समाज सेवी इमरान खान और जीशान खान ने जुलूस ए मोहम्मदी का इस्तकबाल किया। जुलूस में लंगर का आयोजन किया हजारों की संख्या में लोगों ने लंगर खाया।

जुलूस में नारों के बीच लोगों ने सरकार के आमद की खुशी व्यक्त की। हाथों में झंडा लिए हुए युवाओं की खुशी देखते ही बनती थी। जूलूस-ए-मोहम्मदी का नगर के विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया। जुलूस के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए बड़ी संख्या में पुलिस जुलूस के साथ-साथ चल रही थी।

=फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन

ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मस्जिद तलहा व अल्सुफाफा एजुकेशनल एकेडमी की ओर से सोमवार को फ्री मेडिकल कैंप और दावा वितरण का आयोजन किया गया। जिसमें लखनऊ के मशहूर डॉक्टरों ने लोगों को परामर्श और दवा दिया।

मुख्य रूप से लोहिया अस्पताल के न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्दुल कवी डॉ मारूफ जिलानी, डॉ अब्दुल सलाम, डा जलालुद्दीन, डॉ आतिफ हसन, डॉ शकील अजीज, डॉ सरताज आलम के साथ मोहम्मद शादाब, मोहम्मद शाहनवाज, मोहम्मद अल्ताफ आदि लोग शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here