रिद्धि डोगरा के साथ रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे पाक एक्टर फवाद खान

0
234
साभार : गूगल

भारत में पाक एक्टर फवाद खान की काफी अच्छी फॉलोइंग है। एक्टर ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। बाद में पाक कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर रोक लगा दी गई थी। एक्टर को आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ए दिल है मुश्किल में देखा गया था।

साभार : गूगल

पिछले दिनों खबर आई की एक्टर जल्द कमबैक करने वाले हैं जिसमें वो वाणी कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। अभी लेटेस्ट अपडेट ये है कि फवाद एक थ्रिएटिकल प्रोजेक्ट में रिद्धि डोगरा के साथ नजर आएंगे।

फिल्म शुरुआती स्टेज पर है और पेपर वर्क पूरा कर लिया गया है। ये एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें फवाद खान, रिद्धि डोगरा के साथ नजर आएंगे। प्रोजेक्ट के नाम और डायरेक्टर को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

दोनों ही एक्टर्स अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट में बिजी हैं इसलिए अभी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी और फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज होगी।

इस प्रोजेक्ट से जुड़ी एक और अहम जानकारी जो सामने आ रही है वो ये है कि फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं होगी। इसकी शूटिंग इंटरनेशनल लोकेशन्स पर होगी जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल न्यूयॉर्क और लंदन फाइनल है।

ये भी पढ़े : बॉम्बे हाईकोर्ट ने पाक कलाकारों के बैन बढ़ाने वाली याचिका खारिज की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here