टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट में सीएमएस छात्र अमान रिजवी ने जीता गोल्ड

0
30

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-9 के प्रतिभाशाली छात्र सैय्यद मोहम्मद अमान रिजवी ने प्रयागराज में आयोजित सीआईएससीई रीजनल टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट में गोल्ड मेडल जीत विद्यालय का गौरव बढ़ाया।

काउन्सिल फॉर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन्स के तत्वावधान में आयोजित इस टूर्नामेन्ट में अमान ने अण्डर-17 कैटेगरी में अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने विद्यालय के इस उदीयमान टेबल-टेनिस खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

इस टूर्नामेन्ट में प्रदेश के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने अपने दमखम व अभूतपूर्व खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर साबित किया निकट भविष्य में वे देश का नाम अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर रोशन करने को संकल्पित है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

ये भी पढ़ें : ताइक्वाण्डो में सीएमएस छात्रा प्रज्ञा ने जीता गोल्ड मेडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here