लीजेंड्स लीग क्रिकेट : गुजरात जाएंट्स ने फिर हासिल की जीत, पार्थिव चमके

0
433
गुजरात जायंट्स से पार्थिव पटेल ने खेली 34 रन की उम्दा पारी 
गुजरात जायंट्स से पार्थिव पटेल ने खेली 34 रन की उम्दा पारी

लखनऊ। गुजरात जाएंट्स ने सोमवार को इकाना के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग के अपने दूसरे मैच में मणिपाल टाइगर्स को 2 विकेट से हरा दिया। यह गुजरात की लगातार दूसरी जीत है जबकि मणिपाल को लगातार दूसरी हार मिली है।

मणिपाल टाइगर्स को दो विकेट से हराया, टीम की यह लगातार दूसरी हार

गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर गुजरात ने पहले गेंदबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स को 120 रनों पर रोका और फिर गुजराती ब्वाय पार्थिव पटेल (34) तथा पहले मैच में 106 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले केविन ओब्रायन (23) एवं थिसारा परेरा (22) की उम्दा पारियों की मदद से 17.2 ओवरों में 8 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मणिपाल टाइगर्स के लिए क्रिस मोफू, कप्तान हरभजन सिंह और जोगिंदर शर्मा ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए दो-दो विकेट लिए। सुपर सब के तौर पर खेल रहे मुथैया मुरलीधरन ने भी दो विकेट लिए। इससे पहले, गुजरात जाएंट्स ने मणिपाल टाइगर्स को 120 रनों पर रोक दिया।

मैच के दौरान शॉट खेलते मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह
मैच के दौरान शॉट खेलते मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह

गुजरात ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए लगातार अंतराल पर मणिपाल के विकेट चटकाए। पिछले मैच के हीरो रहे लोकल ब्वॉय मोहम्मद कैफ (24) ने एक अन्य लोकल ब्वॉय रविकांत शुक्ला (32) के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी कर हालात को संभालने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे।

राय बरेली निवासी रविकांत मणिपाल के सर्वोच्च स्कोरर रहे। रविकांत ने 32 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए। कैफ ने 29 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्का लगाया। अंतिम पलों में कप्तान हरभजन सिंह ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 9 गेदों पर 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 18 रन बनाए।

ये भी पढ़े : लीजेंड्स लीग क्रिकेट: कल हुई थी बत्ती गुल, आज खिलाड़ी के कमरे में निकला सांप

ये भी पढ़े : लीजेंड्स लीग क्रिकेट : गुजरात जाएंट्स की गेंदबाजी, मणिपाल टाइगर्स के 120 रन 

प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर चल रही गुजरात की ओर से अशोक डिंडा और तिलकरत्ने दिलशान ने दो-दो विकेट लिए जबकि रयाड इमरिट और थिसारा परेरा को एक-एक सफलता मिली।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग अपने दूसरे चरण में लखनऊ पहुंचा है। 20 को कोई मैच नहीं है जबकि लखनऊ चरण का अंतिम मैच बुधवार को खेला जाएगा। इसके बाद सभी टीमें दिल्ली का रुख करेंगी, जहां तीन मुकाबले खेले जाएंगे।लीजेंड्स लीग क्रिकेट का सीजन 2 चार-टीमों का फ्रैंचाइज़ी मॉडल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here