ब्राह्मण स्वाभिमान के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करूंगा : मनोज तिवारी

0
219

लखनऊ। लखनऊ पूर्वी विधानसभा का चुनाव लगातार कांग्रेस के पक्ष में चढ़ता चला जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी की मेहनत और विभिन्न संगठनों का उनके पक्ष में वोट करने की अपील से पूरी विधानसभा का चुनाव एक तरफा होता जा रहा है।

आज के ताबड़तोड़ प्रचार के बीच 16 भूतपूर्व छात्रसंघ अध्यक्षों और छात्र नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में पर्चा छाप के बंटवाया और और वोट देने की अपील की।

दूसरी तरफ आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष बलवंत सिंह लाठी ने व्यापारियों के बीच में सभा करके एक स्वर में मनोज तिवारी को जिताने की अपील की। अध्यक्ष बलवंत सिंह राठी ने कहा कि भाजपा सरकार के राज्य में छोटा व्यापारी तबाही के कगार पर पहुँच चुका है। अब इस सरकार को बदलना ही व्यापारियों का मुख्य ध्येय है।

ये भी पढ़े : लखनऊ पूर्वी विधानसभा में मनोज तिवारी को पूर्वांचल समाज का पूर्ण समर्थन

लखनऊ पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी अपने छात्र जीवन से ही दलितों और पिछड़ों के हको को लेकर आवाज उठाते रहते हैं जिसके चलते वाल्मीकि समुदाय के संगठन उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी संगठन मनोज तिवारी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

अपने ताबड़तोड़ दौरों के के बीच जनता को उन्होंने विश्वास दिलाया कि वो क्षेत्र के विकास के लिए दिन रात एक कर देंगे और लखनऊ की पूर्वी विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा बनाएंगे। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि वो ब्राह्मण समुदाय सहित सर्व समाज के स्वाभिमान के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here