चार साल बाद इस फिल्म से कमबैक करेगी एक्ट्रेस सोनम कपूर

0
58
फोटो साभार : गूगल

फिल्म ‘ब्लाइंड’ से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो फैन्स को पसंद आया था। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि- एक्टर पूरब कोहली एक सीरियल किलर के रोल में हैं, जो महिलाओं का मर्डर करता है। सोनम इस सीरियल किलर को पकड़वाने की कोशिश करती है। सोनम और पूरब का जब आमना-सामना होता है तब कहानी में और ट्विस्ट आ जाता है।

बताते चले कि अभिनेत्री सोनम इस फिल्म से इंडस्ट्री में चार साल बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस डिटेक्टिव मोड़ में दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CuEYrqIAsaP/

फिल्म में उन्होंने विजुअली इंपेयर्ड इंसान का रोल निभाया है, जो एक सीरियल किलर को पकड़ने में जुटी है। इस फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। सोनम भी इस रोल में एकदम परफेक्ट दिख रही है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

अब फैंस को इसके स्ट्रीम होने का इंतजार है। इस फिल्म में सोनम के अलावा विनय पाठक और लिलेट दुबे भी अहम रोल में हैं। फिल्म के क्रू ने लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बावजूद 39 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। साथ ही बता दें कि ये फिल्म 7 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जाएगा।

फोटो साभार : सोशल मीडिया

साथ ही बताते चलें कि पहले ये फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, फिर मेकर्स ने फैसला बदल लिया और ये फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here