टाइगर-3 का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म से जुड़ी कई बातों को जाने यहां

0
110
Yash Raj Films @yrf

सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर-3 का पहला पोस्टर जारी हो चुका है। खुद दबंग खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्टर साझा किया है, साथ ही उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से जुड़ी कई जरूरी डिटेल्स रिवील हो गई हैं।

पोस्टर में सलमान और कटरीना हाथ में गन लिए दिखाई दे रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड में वॉर जैसा माहौल नजर आ रहा है। पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “आ रहा हूं। टाइगर-3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। सेलिब्रेट कीजिए YRF के 50 साल टाइगर-3 के साथ अपने नजदीकी सिनेमाघरों में। हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

गौर करने की बात यह है कि पहले ही पोस्टर में मेकर्स ने यह साफ कर दिया है कि अगर आपने शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ और सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ नहीं देखी है तो आपको कहानी समझने में तकलीफ हो सकती है।

मेकर्स ने पोस्टर पर सबसे ऊपर ही लिखा है- ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के आगे की घटनाओं पर आधारित। जोया और टाइगर फिर से जानलेवा और खतरनाक मिशन पर निकले हैं, इस बार उनके लिए चुनौतियां पहले से कहीं अधिक मुश्किल होने वाली हैं।

बात करें पोस्टर पर पब्लिक के रिएक्शन की तो एक यूजर ने कमेंट किया, “इसकी उम्मीद नहीं थी। एक शख्स ने लिखा, “क्या भाईजान, अभी जवान का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है और आपने एक और तूफान खड़ा कर दिया।

एक शख्स ने लिखा, “एक और 500 करोड़ी फिल्म तैयार हो रही है। बता दें कि सलमान-कटरीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ही हिट रही है। फैन्स ‘टाइगर-3’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here