दो दिन बाद देखें स्त्री 2 का ट्रेलर, फिल्म से तीन नए पोस्टर आउट

0
83
@ShraddhaKapoor

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी स्त्री ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है।

@ShraddhaKapoor

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज श्रद्धा ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट का खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है।

अभिनेत्री ने बताया कि स्त्री 2 का ट्रेलर 18 जुलाई को जारी किया जाएगा। अपने एक्स अकाउंट पर श्रद्धा ने नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘एक बड़ी सूचना, ओ स्त्री आ रही है 2 दिन में। स्त्री 2 का ट्रेलर 2 दिन में जारी होगा। इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त, 2024 को लीजेंड वापस आ रहे हैं।

@ShraddhaKapoor

फिल्म के नए पोस्टर में कटी हुई चोटी नजर आ रही है। इसके पीछे एक साया नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा है, ‘ओ स्त्री रक्षा करना।’ फिल्म के पहले पार्ट स्त्री की लाइन थी, ‘ओ स्त्री कल आना।’

स्त्री 2 में सरकटे का आतंक देखने को मिलेगा, जिसे देखने को लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। स्त्री 2 इस फिल्म की बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़े : Stree 2 Teaser : आजादी के दिन चंदेरी में होगा आतंक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here