सीएम-ग्रिड्स योजना की निविदाओं की द्वितीय प्री-बिड मीटिंग 26 जुलाई को

0
45

लखनऊ: नगर विकास विभाग के अंतर्गत सीएम-ग्रिड्स योजना अंतर्गत जारी की गई निविदाओं की द्वितीय प्री-बिड मीटिंग कल दिनांक 26 जुलाई, 2024 को अपराह्न 03 बजे से की जाएगी।

यह मीटिंग ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों माध्यमों से संपादित की जाएगी। इस मीटिंग में मुख्य अभियंता एवं इच्छुक निविदादाता अपने-अपने संबंधित नगर निगम कार्यालय से ऑनलाइन प्रतिभाग कर सकेंगे।

ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों माध्यमों से होगी मीटिंग

ऐसे मुख्य अभियंता एवं निविदादाता जो लखनऊ स्थित अर्बन रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेन्ट एजेंसी (यूरिडा) कार्यालय में आ सकते हैं, वे भौतिक रूप से भी मीटिंग में प्रतिभाग कर सकते हैं।

इसके पहले सीएम-ग्रिड्स योजनान्तर्गत जारी निविदाओं की प्री-बिड मीटिंग 11 जुलाई, 2024 को नगरीय निकाय निदेशालय में हो चुकी है। योजनान्तर्गत बिड सबमिशन एवं निविदा खोलने की अंतिम तिथि 6 अगस्त, 2024 निर्धारित है।

इच्छुक निविदादाता अपने-अपने संबंधित नगर निगम कार्यालय से कर सकेंगे प्रतिभाग़

सीएम ग्रिड्स योजना के तहत दूसरी प्री-बिड मीटिंग आयोजित करने का उद्देश्य मात्र यह है कि निविदा से जुड़े सभी पहलुओ को और अधिक स्पष्ट किया जा सके और बिडर्स के सभी प्रश्नों  समाधान भी हो सके।

लखनऊ स्थित यूरिडा कार्यालय में भी आकर प्री-बिड मीटिंग में कर सकते हैं प्रतिभाग

प्रमुख सचिव नगर विकास अमृत अभिजात ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के नगरीय निकायों में सुगम एवं सुरक्षित यातायात, जल जमाव के व्यवस्थित निराकरण व नागरिक सुविधाओं को बढ़ाने के लिए

मुख्यमंत्री- ग्रीनरोड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेबलपमेंट स्कीम (अरबन) प्रारम्भ की गयी है। इसके अंतर्गत नगर निगमों के मुख्य मार्गों का निर्माण आल विदर रोड के रूप में किया जायेगा।

ये भी पढ़ें : सिंचाई कार्यों के लिए किसानों को मिलेगी 12 घंटे निर्बाध विद्युत आपूर्ति : एके शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here