आजाद किसान यूनियन के अध्यक्ष अजित पाण्डेय बने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष 

0
404

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज ने आजाद किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लखनऊ के अजित कुमार पाण्डेय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। नियुक्ति के साथ ही अजित कुमार पाण्डेय ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल ली।

दूसरी ओर शहर के अजित को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने पर पार्टी के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने उन्हें बधाई और शुभकामनायें दी और कहा कि अजित पाण्डेय के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने से संगठन की मजबूती की दिशा में उनका मार्गदर्शन मिलेगा और संगठन ऊंचाईयों पर पहुंचेगा।

इसके साथ ही अजित कुमार पाण्डेय के हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर आजाद किसान यूनियन के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर दौड़ गयी और बधायी देने का सिलसिला शुरू हो गया।

ये भी पढ़े : अरविन्द पाण्डेय  हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के प्रभारी

इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज ने अजित पर भरोसा जताते हुये कहा कि उनके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने से संगठन के नीतियां लोगों तक पहुंचेगी और संगठन को मजबूती बढ़ेगी।

वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद श्री अजित पाण्डेय ने हिन्दू महासभा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि पार्टी ने संगठन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का दायित्व जो विश्वास जताया है, उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का पूरी तरह से प्रयास करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here