2 घंटे 50 मिनट लंबी होगी गदर 2, सीबीएफसी से मिला U/A सर्टिफिकेट

0
101
फोटो साभार : जी स्टूडियोज ट्विटर

गदर 2 से सनी देओल और अमीषा पटेल बड़े पर्दे पर दोबारा से धमाल मचाने के लिए तैयार है। फैन्स को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। 22 साल पहले तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने लोगों को मंत्रमुग्ध किया था। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म से दोनों एक बार फिर लोगों पर अपना जादू चलाने में सफल रहेंगे।

11 अगस्त को गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 से टकराएगी। ओएमजी 2 पिछले काफी टाइम से चर्चा में है। फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड और निर्माताओं में पिछले कई दिनों से खींचतान चल रही है। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है।

ओएमजी 2 फिल्म ओह माई गॉड का सीक्वल है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने हाल ही में फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है। बोर्ड के इस फैसले के बाद इस फिल्म का आनंद परिवार के साथ लिया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म को सीबीएफसी से U/A सर्टिफिकेट मिला है, जिसने मेकर्स के उत्साह को और बढ़ाया है, क्योंकि इससे यह सुनिश्चित होता है कि फिल्म का कंटेंट पारिवार के देखने के लिए उपयुक्त है।

ये भी पढ़े : गदर 2 ट्रेलर : पाकिस्तान में फिर तहलका मचाएँगे सनी देओल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here