चतुर्थ वीजीपी वर्मा मेमोरियल क्रिकेट : जीपी इलेवन व क्रिकेट बडीज फाइनल में

0
330

लखनऊ। जीपी इलेवन व क्रिकेट बडीज ने चतुर्थ वीजीपी वर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबलों से जीत से फाइनल में स्थान सुरक्षित किया। सहारा स्टेट जानकीपुरम के मैदान पर पहले सेमीफाइनल जीपी इलेवन ने सीजीएसटी को 142 रन से हराया।

जीपी इलेवन ने पहले बल्लेबाज़ी करते हए निर्धारित 20 ओवर में 189 रन बनाए। युवराज सिंह ने मात्र 62 गेंदों पर 102 रन बनाते हुए शानदार शतक जड़ा। सनी ने 44 व हिमांशु ने 18 रन जोड़े। जवाब में सीजीएसटी की टीम 10 ओवर में मात्र 47 रन ही बना सकी।

जीपी इलेवन से संजय सिंह ने तीन विकेट जबकि कैप्टन प्रदीप वर्मा ,राम प्रकाश, जितेन्द्र सिंह ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। मैन ऑफ द मैच युवराज सिंह को श्रवण कुमार वर्मा-प्रधान सहायक कारागार मुख्यालय ने पुरस्कार दिया।

ये भी पढ़े : 17वीं बीबीडी ए डिवीजन लीग : अक्शदीप नाथ ने एलडीए कोचिंग को दिलाई जीत

दूसरे सेमीफाइनल में क्रिक्रेट बडीज ने चंदन हॉस्पिटल को 8 विकेट से हराया। चंदन हॉस्पिटल ने निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 124 रन बनाए। दीपक सिंह ने 30 और कैप्टन फैसल ने 19 रन जोड़े। क्रिकेट बडीज से अमिताभ ने 3 विकेट और अविनाश ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में क्रिकेट बडीज ने शैलेन्द्र की 39 गेंद पर 80 रन की पारी सो 12 ओवर में दो विकेट खोकर जीत के लिए जरुरी रन बना लिए। टीम की जीत मे शिशिर ने भी नाबाद 19 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच शैलेन्द्र सिंह को अमित राज चित्रवंशी- अधिशासी अभियंता बीकेटी डिवीजन लेसा ने सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here