ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स को मिला “सिंगल स्टोर ऑफ द ईयर नॉर्थ” अवार्ड

0
102

लखनऊ: उत्तर भारत की अग्रणी ज्वेलरी चेन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अपने उत्कृष्ट आभूषणों और ग्राहक सेवा के लिए एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स स्टोर को “सिंगल स्टोर ऑफ द ईयर नॉर्थ” अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार स्टोर को 12वें नेशनल ज्वेलरी अवार्ड्स 2023 समारोह के दौरान लिस्टेड स्टोर अवार्ड कैटेगरी में दिया गया है।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के सीनियर मैनेजमेंट टीम के सदस्य श्री हिमांशु सुल्तानिया और श्री मुरली सोनी ने यह पुरस्कार बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीमती शिल्पा शेट्टी के कर कमलों से प्राप्त किया। यह सम्मान ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के उत्कृष्ट प्रदर्शन, ग्राहक सेवा और गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के प्रति समर्पण का प्रतीक है।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि उत्तर भारत की सबसे आधुनिक ज्वैलरी चेन है। इस सम्मान से ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की पूरी की टीम बेहद गौरवान्वित है और अपने ग्राहक संरक्षकों को बेहतर से बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें : भारत व बांग्लादेश के बीच व्यापार संबंधों को बढ़ाने पर हुई चर्चा

इस सम्मान से गौरवान्वित ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के श्री वैभव सराफ ने अपनी बेहद भावुक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “यह सम्मान हमारे ग्राहकों के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। राष्ट्रीय मंच पर ऐसा सम्मान प्राप्त करना पूरी ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की टीम के लिए बेहद गौरवशाली क्षण है।

ऐसी कोई भी उपलब्धि बिना समर्पित टीम वर्क के संभव नहीं है। हमारी टीम भावना ही हमें अपने ग्राहकों को हर दिन एक बेहतर अनुभव देने के लिए प्रेरित करती है और यही कारण है कि हम निरंतर अग्रणी बने हुए हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here