योद्धा एक कॉन्सेप्ट एक्शन फिल्म, मेकर्स ने साझा किया बीटीएस वीडियो

0
206
साभार : गूगल

मेकर्स ने हाल ही में योद्धा का बीटीएस वीडियो साझा किया। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म की टीम के साथ दिखे। उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं।

वीडियो की शुरुआत 2..1.. एक्शन से होती है। आगे सिद्धार्थ फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते नजर आते हैं। वे कहते हैं- योद्धा एक कॉन्सेप्ट एक्शन फिल्म है। इस तरह की फिल्म हिंदी सिनेमा में कभी नहीं बनी।

उन्होंने आगे कहा- मैंने इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया। अरुण कत्याल के रोल के लिए मैंने काफी ट्रेनिंग ली है। अरुण, जो कि फिल्म में एक कमांडो है, उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से वो जिंदगी के एक अलग इंटेंस फेस में चले जाते हैं।

फिल्म में ज्यादातर एक्शन सीन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद किए हैं। फिल्म के इस 2 मिनट 30 सेकंड के वीडियो में डायलॉग- ‘मैं रहूं ना रहूं, देश हमेशा रहेगा’ काफी इम्पैक्टफुल लगा।

फैन्स ने वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा के किरदार में जंच रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बॉलीवुड में अगली बड़ी हस्ती सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा कमांडो के रोल में दिखेंगे। मिलिट्री मैन बने सिद्धार्थ आतंकवादियों का खात्मा करते नजर आएंगे।

साभार : गूगल

एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ उनका लव एंगल दिखाया जाएगा। दिशा पाटनी फिल्म में एयर होस्टेस का किरदार निभाएंगी। योद्धा का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है।

साभार : गूगल

 

ये भी पढ़े : आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते दिखे सिद्धार्थ, देखें योद्धा का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here