आलिया भट्ट के बाद शरवरी वाघ द्वारा अल्फा का शूट शुरू

0
92
@sharvari

शरवरी ने फिल्म अल्फा का शूट शुरू कर दिया है। हाल ही में आलिया इस फिल्म की शूटिंग करती हुई दिखी। शरवरी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें वह फिल्म के क्लैपबोर्ड और निर्देशक शिव रवैल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

@sharvari

 

एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, इससे बड़ा कुछ और नहीं हो सकता है। आज से अपनी अल्फा जर्नी को शुरू कर एक्साइटेड हूं। मेरा विश्वास करें, इस पल को लेकर खुश हूं।

एक्ट्रेस ने फिल्म पर काम शुरू करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को साझा करते हुए कहा, मैं तैयार हूं,थोड़ी घबराहट महसूस हो रही है… आदि सर और शिव रवैल, मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद! लेट्स गो।

शरवरी ने कहा था, इस बड़े स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। ईमानदारी से कहूं तो मैं ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रही हूं। मैं यूनिवर्स का हिस्सा बनने के प्रोसेस के हर पल का आनंद उठा रही हूं।

उन्होंने कहा, ”मेरे अंदर भरपूर एनर्जी है। इस मौके को पाने के लिए और देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार में से एक आलिया के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह सेट पर जाने, हर दिन आलिया से सीखने और अपने सीन को अच्छी तरह से निभाने के इंतजार में रहती हैं। उन्होंने कहा, “मैं दबाव को अपने ऊपर हावी होने दूंगी, तो मुझे मजा नहीं आएगा और मैं ऐसा नहीं चाहती।

ऐसे यूनिवर्स का हिस्सा बनना एक सपना सच होने जैसा है। मैं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को आइडियल मानती हूं।

ये भी पढ़े : Alpha : आलिया भट्ट द्वारा शूट का आगाज, एक्ट्रेस सुपर एजेंट के रोल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here