लखनऊ में आईटी क्षेत्र में 1000 रोजगार देगी सिग्माआईटी

0
34

लखनऊ: सिग्माआईटी सॉफ्टवेयर डिज़ाइनर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अगले 2 वर्षों में एक हजार लोगों को रोजगार देने की योजना बना रही है। यह कंपनी लखनऊ में हनीमेन चौराहे के पास 20 हजार वर्गफीट में एक नया ऑफिस स्थापित करेगी।

सिग्माआईटी सॉफ्टवेयर डिज़ाइनर्स प्राइवेट लिमिटेड की योजना

कंपनी वर्तमान में गोमतीनगर स्थित अपने कार्यालय में करीब 150 लोगों को रोजगार दे रही है। सिग्माआईटी सॉफ्टवेयर डिज़ाइनर्स ग्राहकों को एप्लिकेशन डेवलपमेंट, मोबाइल एप्लिकेशन डेवलपमेंट, वेब डिजाइनिंग, ग्राफिक्स डिजाइनिंग और वेब होस्टिंग सहित सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्रदान करती है।

कंपनी के सीईओ प्रदीप तिवारी ने बताया, “हम रियल एस्टेट, शिक्षा, होटल, ऑटोमोटिव, फिनटेक, हेल्थकेयर, मैन्युफैक्चरिंग, इंश्योरेंस, रिटेल और मीडिया-एंटरटेनमेंट जैसे उद्योगों में कस्टम सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट ने लांच किया बी2बी एप ‘फ्लिपकार्ट रीसेट फॉर बिजनेस’

हमारी कंपनी विशेष रूप से सरकारी परियोजनाओं और निजी उद्योग क्षेत्रो के लिए ईआरपी सिस्टम और मोबाइल एप्लिकेशन विकसित करती है, जिससे उनके वर्कफ्लो को सुगम बनाया जा सके। हमारा लक्ष्य उद्यमियों को अपने उत्पादों और सेवाओं को अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों तक पहुंचाने में मदद करना है।”

सिग्माआईटी सॉफ्टवेयर डिज़ाइनर्स की यह पहल न केवल स्थानीय स्तर पर रोजगार सृजन में सहायक होगी, बल्कि विभिन्न उद्योगों के लिए आवश्यक सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन की उपलब्धता को भी सुनिश्चित करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here