ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स करेगा दुनिया के नायाब हीरों की बिक्री

0
337

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की अग्रणी ज्वैलरी चेन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स अब विश्व प्रसिद्ध फॉरएवरमार्क डायमंड सॉलिटेयर की रेंज के आभूषणों की बिक्री करेगा। इसके लिए ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अग्रणी और भरोसेमंद डायमंड ज्वैलरी ब्रांड डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के साथ साझेदारी की है।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के कंपनी ओन्ड एंड कंपनी ऑपरेटेड स्टोर्स गोरखपुर, देवरिया, पडरौना, बस्ती, आजमगढ़ व बलिया में स्थित हैं।

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क से मिलाया हाथ

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के डायरेक्टर सौमित्र सराफ ने कहा कि ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेलर्स और डी बीयर्स फॉरएवरमार्क दोनों ही काफी सावधानी पूर्वक और असाधारण गुणवत्तापूर्ण डिज़ाइन वाले आभूषणों के निर्माण विश्वास रखते हैं। दोनों ही प्रतिष्ठानों की यह विशेषता इस साझेदारी को एक आदर्श सहयोग बनाते हैं।

अपने ग्राहकों के लिए 134 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ, एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना, जो केवल सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले प्राकृतिक हीरे पेश करता हो और जो चयन के लिए एक कठोर प्रक्रिया अपनाता हो, हमारे लिए बेहद सौभाग्य की बात है।

ये भी पढ़े : द सेंट्रम में हुआ द लूज़ो शो, पहला कलेक्शन ‘अमलबाग’ आया सामने 

इस साझेदारी से हम अपने ग्राहकों के लिए आधुनिक डिजाइन में असाधारण आभूषण की विस्तृत रेंज पेश करेंगे।” लॉन्च और साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के जनरल मैनेजर, श्री अमित प्रतिहारी ने कहा, “डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के हीरे दुनिया के सबसे सावधानी से चुने गए हीरे हैं।

हम केवल उन रिटेल विक्रेताओं के साथ सहयोग करते हैं जो हमारे ब्रांड के मुताबिक बिजनेस स्टैंडर्ड्स को भी पूरा करते हैं। अपने कलेक्शन को ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के स्टोर पर लॉन्च करके, हम एक लंबे समय तक जारी रहने वाले व्यवसायिक साझेदारी की उम्मीद करते हैं।”

इस अवसर पर फिल्म स्टार, मौनी रॉय ने कहा, “डी बीयर्स फॉरएवरमार्क की ज्वेलरी पहनना एक स्पेशल फीलिंग देता है। प्रत्येक डी बीयर्स फॉरएवरमार्क हीरा एक यूनिक आईडी के साथ आता है। यह बेहद सावधानी से चुने गए सुंदर दुर्लभ, और प्राकृतिक हीरे हैं।

ऐश्प्रा के ग्राहकों के पास आने वाले त्योहारी सीजन में अपने विश्वसनीय ब्रांड से चुनने के लिए डायमंड ज्वैलरी की एक विस्तृत श्रृंखला होगी।”

स्टोर पर फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन, फॉरएवरमार्क आइकॉन कलेक्शन, फॉरएवरमार्क सेटिंग, टूगेदर कलेक्शन और एनकोर्डिया कलेक्शन से कई तरह के अंगूठियां, झुमके, पेंडेंट, ब्रेसलेट की विस्तृत रेंज शोकेस की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here