अंजलि फौगाट के लिए एक साथ वॉक पर उतरी विभिन्न देशों की मिस यूनिवर्स क्वीन्स 

0
74

इतिहास में पहली बार कई मिस यूनिवर्स क्वीन्स ने मां-बेटी की जोड़ी प्रमुख डिजाइनर अंजलि फौगट के लिए NYFW में रनवे पर एक साथ वॉक किया.

उनमे सोफिया डिपासियर, मिस यूनिवर्स चिली, क्रिस्टीना अयानियन, मिस यूनिवर्स अरमानिया, कैमिला सनाब्रिया, मिस यूनिवर्स बोलीविया, और मिस साउथ एशिया वर्ल्ड जो छात्रों को डराने-धमकाने से रोकने के लिए अपनी आवाज उठाती रहती हैं.

रनवे में सभी आकार, आयु और शरीर के प्रकार में शामिल होना चाहिए और इसमें विविधता होनी चाहिए और किसी भी स्तर पर समावेश और बदमाशी को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए.

सभी रोल मॉडल ने फैशन उद्योग में स्थिरता को बढ़ावा देने के लिए पुन: उपयोग और पुनर्नवीनीकरण कपड़े से बने विभिन्न प्रकार के रेड कार्पेट संग्रह का प्रदर्शन किया.

NYFW के डिजाइनर ड्रीम कलेक्शन शो में ईडन के सीईओ सुजीत अलाहारी भी महिला सशक्तिकरण का समर्थन करते हैं और फैशन उद्योग में स्थिरता के कारण का समर्थन करते हैं.

सेक्विन और बीड्स एम्ब्रॉएडर्ड फैब्रिक्स महलनुमा पोल्की और अपरंपरागत सिल्हूट्स, अंजलि फौगाट कॉउचर्स 2023 मोती, पन्ने और माणिक से जड़ी ज्वेलरी के हमारे पहले क्यूरेशन के साथ एक नई शैली को सबसे आगे किया है. मिस यूनिवर्स प्रतिनिधियों और रानियों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए आभूषण देखे गए.

ये भी पढ़ें : फैशन डिजाइनर अंजलि फौगाट के डिजाइनों का मिस यूनिवर्स के मंच पर जलवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here