जनपद स्तरीय निवेश शिखर सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक 

0
189

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक 10 जनवरी को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर में होने वाले जनपद स्तरीय निवेश शिखर सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे। श्री पाठक ने इसके लिए अपनी सहमति दे दी है।

शनिवार को आईआईए प्रतिनिधिमंडल ने उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से मुलाकात की और उन्हें 10 जनवरी को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होने वाले स्थानीय निवेश शिखर सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया। उप-मुख्यमंत्री ने निमंत्रण को स्वीकारते हुए लखनऊ में होने वाले जनपद स्तरीय शिखर सम्मेलन में उपस्थित रहने के लिए अपनी सहमति दी है।

उप मुख्यमंत्री को आमंत्रित करने के लिए वीरेन्द्र के.शर्मा, सीनियर वाइस चेयरमैन आईआईए की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की। इस प्रतिनिधिमंडल में श्रीमती आनन्दी अग्रवाल (वाइस चेयरपर्सन वीमेन विंग), मो.सऊद (सेक्रेटरी), वैभव अग्रवाल (डिवीजनल सेक्रेटरी), सर्वेश गोयल (सीईसी मेम्बर) एवं अदनान दानिश (यूथ विंग) शामिल थे।

ये भी पढ़ें : सात साल से कम सजा वाले विचाराधीन कैदियों की सूची उपलब्ध कराने के निर्देश

यह शिखर सम्मेलन लखनऊ के जिलाधिकारी महोदय सूर्यपाल गंगवार के मार्ग निर्देशन में जिला प्रशासन और इण्डियन इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) लखनऊ चैप्टर द्वारा फरवरी में प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के परिप्रेक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है।

सभी इच्छुक निवेशक इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से शासन को कोई निवेश प्रस्ताव भेजना चाहते हैं, वे 9 जनवरी 2023 तक अपना प्रस्ताव जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र व आईआईए को उपलब्ध करा सकते हैं।

निवेश सारथी पोर्टल https://invest-up-gov-in/ पर अपना प्रस्ताव भेजने के लिए या इससे सम्बंधित किसी प्रकार की सहायता के लिए निवेशक जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र या आईआईए से सम्पर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here