हिन्दू महासभा सहित कई संगठन धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में उतरे

0
136

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, अखिल भारत स्वर्ण महासभा सहित कई संगठनों ने आज यहां जीपीओ पार्क में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में उतरे और सनातन धर्म के विरोधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मालूम हो कि बीते कुछ दिनों से सनातन धर्म की रक्षा और दूसरे पंथों व धर्मों में जा चुके सनातन धर्म में वापसी करवाने में लगे धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर हमले बोले जा रहे है, जिसको लेकर कई हिन्दू महासभा, अ.भा. स्वर्ण महासभा सहित कई संगठनों के लोग तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर लगभग एक बजे जीपीओ पहुंचे।

जीपीओ में सनातन विरोधियों के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

और वहां धीरेन्द्र शास्त्री का समर्थन करते हुये सनातन धर्म के खिलाफ उंगली उठाने वालों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस प्रदर्शन में अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी, प्रदेष प्रवक्ता बाबा महादेव,

अखिल भारत स्वर्ण महासभा के आशुतोश शुक्ला अश्विनी गुप्ता, चंद्रमौली शुक्ला, राम दुलारे, सतगुरु लोधी, संदीप लोधी सहित काफी संख्या हिन्दूवादी लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : रामचरित मानस के अपमान को लेकर हिन्दू महासभा ने की शिकायत

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि देश में जब भी सनातन धर्म को बढ़ावा देने और अन्य धर्मो में जा चुके हिन्दुओं की सनातन धर्म में वापसी करवाने के लिये कोई कार्य करता है, तो विदेशी ताकते अप्रत्यक्ष रूप से विरोध शुरू कर देती है।

हिन्दूवादी नेताओं ने धीरेन्द्र शास्त्री का समर्थन करते हुये कहा कि संगठन के लोग पूरी तरह से उनके साथ खड़ा है और उनके मिशन को बढ़ावा देने के लिये सदैव तत्पर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here